Breaking News

गठबंधन से तलाक के लिए अखिलेश की पहल का इंतजार: ओपी राजभर

अशाेक यादव, लखनऊ। राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा की लखनऊ में हुई समाजवादी पार्टी गठबंधन के विधायकों व सांसदों की बैठक में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को बुलावा नहीं दिए जाने से सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर नाराज हैं।

उन्होंने कहा है कि वह गठबंधन तोड़ने की पहल नहीं करेंगे। सुभासपा अध्यक्ष ने शुक्रवार को कहा कि वह सपा अध्यक्ष की ओर से इस पहल का इंतजार कर रहे है। मऊ जिले में एक बैठक में राजभर ने कहा कि गठबंधन तोड़ने के लिए अखिलेश की ओर से तलाक का इंतजार करेंगे।

ओपी राजभर ने कहा कि वह अभी तक सपा के साथ है लेकिन अगर अखिलेश यादव नहीं चाहते हैं तो जबरदस्ती साथ नहीं बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिये अभी उन्होंने अपने दल की बैठक नहीं की है। इसके लिये आगामी 12 जुलाई को बैठक बुलायी है। उसमे फैसला करेंगे कि उनके दल के विधायक राष्ट्रपति पद के लिये किस उम्मीदवार का समर्थन करेंगे। सुभासपा के इस समय विधानसभा में छह विधायक है।

गौरतलब है कि हाल ही में हुये उप्र. विधानसभा चुनाव के लिये सपा ने सुभासपा समेत अन्य कई दलों के साथ गठबंधन किया था। चुनाव में सपा गठबंधन की हार हुई। चुनाव में हार के बाद दो सीटों पर हुये लोकसभा उपचुनाव और विधान परिषद चुनाव जैसे कई मौकों पर सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की कार्यशैली को लेकर सवाल ही नहीं उठा चुके है बल्कि कई मौकों पर उन्हे नसीहत भी दे चुके है कि अखिलेश यादव को जनता का समर्थन पाने के लिए एयर कंडीशन कमरे से बाहर आना चाहिए।

Loading...

Check Also

मैनपुरी लोकसभा तथा खतौली एवं रामपुर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के उप निर्वाचन हेतु कल सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : प्रदेश में 21-मैनपुरी लोकसभा तथा 15-खतौली एवं 37-रामपुर विधान ...