Breaking News

क्राइम पेट्रोल की यह इंस्पेक्टर बन गई अपराधी

पुणे : टीवी पर आने वाले क्राइम पेट्रोल सीरियल में इंस्पेक्टर का रोल करके अपराधियो को पकड़ने वाली एक्ट्रेस पूजा जाधव खुद अपराधी बन गई। जो एक्ट्रेस कल तक सीरियल में खाकी पहनकर अपराध के खिलाफ कड़ा संदेश देती थी वह आज अपराधी बनकर खुद पुलिस की गिरफ्त में है। पूजा बिल्डरों ओर बिजनेसमैन लोगो को रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देकर उनसे मोटी रकम ऐंठती थी। इस काम में दो अन्य आरोपी भी साथ देते थे। पूजा अभी तक 10 लोगो को अपना शिकार बना चुकी है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पिंपरी की भोसरी पुलिस ने क्राइम पेट्रोल सीरियल में क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर का किरदार निभाने वाली 27 वर्षीय पूजा जाधव को रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देकर लोगो से मोटी रकम वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। क्राइम पेट्रोल सीरियल में की जाने वाली स्पेशल इंवेटिगेशन को देखकर पूजा को इस तरह का अपराध करने का आइडिया आया। पूजा के निशाने पर बिल्डर ओर बेजनेमैन रहते थे जिनके साथ वो पहले करीबियां बढ़ाती थी ओर फिर शारीरिक संबंध बनाती थी। इस काम मे एक अन्य लड़की और युवक पूजा का साथ देते थे।

अपने शिकार के साथ संबंध बनाने के बाद पूजा तो उन्हें रेप के झूठे केस में फसाने की धमकी देकर रुपए वसूलते थे। पूजा के साथी भी उसे पुलिस के पास ले जाने की धमकी देते थे। पीड़ित युवक समाज मे बदनामी के डर से पैसे देकर चुप हो जाता। इसके बाद पूजा अपने नए शिकार की तलाश में निकल पड़ती। इस तरह से तीनों आरोपियों ने मिलकर करीब 10 लोगो को शिकार बनाया।

ऐसे हुआ खुलासा-
पूजा ने इसी क्रम में फिर भोसरी के एक कॉन्ट्रेक्टर को फंसाया था। पूजा ने कॉन्ट्रेक्टर को धमकी देते हुए 5 लाख रुपए की डिमांड की। पैसे नही देने पर पुलिस में रेप की शिकायत करने की धमकी दी। लेकिन इस बार पूजा का दांव उलटा पड़ गया। पीड़ित कॉन्ट्रेक्टर खुद पुलिस थाने पहुच गया और पूजा के खिलाफ केस दर्ज करवाया। जैसे ही आरोपी पूजा पुलिस के पास पहुची उसे गिरफ्तार कसर लिया। पुलिस ने पूजा के साथियो को भी हिरासत में ले लिया है।

Loading...

Check Also

सहकारिता मंत्री ने गुजरात में नैनो यूरिया प्लांट का अवलोकन कर कहा कि जुलाई 2023 से नैनो डीएपी का भी उत्पादन होगा शुरू

अशोक यादव, लखनऊ : सहकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीएस राठौर ने शनिवार को गांधीनगर (गुजरात) ...