Breaking News

कोरोना काल में खाएं ‘कोरोना करी’ और ‘मास्क नान’, सोशल मीडिया पर छाई जोधपुर की ये डिशेज

कोरोना काल के दौरान दुनियाभर में रेस्तरां और होटल इंडस्ट्री में संकट आ गया था। लेकिन अब अनलॉक होने के साथ ही होटल इंडस्ट्री में नया दौर देखने को मिल रहा है। इस दौरान इंडस्ट्री में काफी क्रिएटिविटी भी देखने को मिल रही है।

कई रेस्तरां में कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए कोरोना वायरस को थीम बना कर खाने के आइटम तैयार किए जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों पहले मदुरई के एक रेस्टोरेंट में ‘मास्क पराठा’ तैयार किया गया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अब इस लिस्ट जोधपुर भी जुड़ गया है।

जोधपुर के रेस्तरां में ‘मास्क नान’ तैयार की गई है जिसके साथ कोरोना करी सर्व की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस रेस्तरां के मालिक ने वेजीटेरियन लोगों की संख्या बढ़ाने के लिए खाने में इस तरह का एक्सपेरिमेंट किया है। इतना ही नही इस तरह से वो लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ‘वेदिक’ नाम के इस रेस्तरां के मालिक अनिल कुमार ने आईडिया लगाया कि अगर लोगों को इंट्रेस्टिंग चीजे सर्व की जाएं तो लोग आकर्षित तो होंगे ही साथ ही उत्सुकता के साथ उनके रेस्तरां में भी आएंगे। इस मास्क नान की कीमत 40 रूपये रखी गई है जबकि कोरोना करी 220 रूपये प्लेट है।

बताते चले कि इस कोरोना व्यंजन की फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग इसे जम कर शेयर भी कर रहे हैं।

Loading...

Check Also

लॉकडाउन का फायदा, कोलकाता मेट्रो ने बनाई देश की सबसे गहरी एयर शाफ्ट

अशाेेेक यादव, लखनऊ। मुसीबत को अच्छी परिस्थिति में बदलने का हुनर कोई हमारे इंजीनियरों से ...