Breaking News

कैंसर से जूझ रहा जॉली एलएलबी-2 का ये एक्टर

मुंबई : बॉलीवुड में लीड एक्टर्स की चमक हमेशा बरकरार रहती हैं. वहीं फिल्म में काम करने वाले बाकी एक्टर्स को ज्यादा महत्व और मेहनताना नहीं मिलता, जिसकी वजह से उन्हें काम न मिलने या अपने बुढ़ापे में जिंदा रहने के लिए काफी जदोजहद करनी पड़ती है. ऐसा ही कुछ सीताराम पंचाल के साथ हुआ है. सीताराम कैंसर से जूझ रहे हैं.

आर्थिक तंगी के चलते बीमारी का खर्च नहीं उठा पा रहे पंचाल ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए मदद की गुहार लगाई है.

बीमारी के चलते उनका शरीर बहुत दुर्बल और कमजोर हो गया है. वह तीन साल से बीमार चल रहे हैं. हालत खराब होने की वजह से सीता राम लंबे समय से बेड पर हैं, जिसका असर उनकी आर्थिक स्थिति पर पड़ रहा है.

सीताराम ने सोमवार 17 जुलाई रात करीब 11.50 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, भाइयों मेरी मदद करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रहा है, आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल.

इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने उनकी तरफ मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. एक्टर इरफान खान, संजय मिश्रा और डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया ने उनकी मदद भी की है.

उनके पुराने साथी और डॉक्टर्स भी उनकी मदद को आ रहे हैं. पंचाल की फिल्म पीपली लाइव की डायरेक्टर अनुषा रिज्वी ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए उनके बैंक अकाउंट की डिटेल शेयर की हैं.

साथ ही सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन भी पंचाल की मदद के लिए आगे आया है और फेसबुक के जरिए लोगों से मदद की अपील की.

सतपाल गर्ग नाम के एक फेसबुक यूजर ने कमेंट कर उनका पर्सनल नंबर मांगा ताकि वह उनकी मदद कर सकें.

सीताराम ने कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए हैं. सीताराम जॉली एलएलबी-2, पान सिंह तोमर, बैंडिट क्वीन और पीपली लाइव जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Loading...

Check Also

आप ने दिल्ली नगर निगम में 250 में से 134 सीटें जीतकर 15 वर्ष से काबिज बीजेपी से सत्ता छीनी, आप के आले मुहम्मद इकबाल 17,134 मतों के अंतर से जीते

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली : दिल्ली नगर निगम के परिणाम सामने आ चुके ...