Breaking News

केंद्र सरकार के कुप्रबंधन के चलते ईंधन के दामों में हो रही वृद्धि: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में मथुरा जनपद के पाली खेड़ा गांव में मंगलवार को किसान आंदोलन के समर्थन में आयोजित जनसभा में कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईंधन के बढ़ते दामों का ठीकरा पिछली सरकारों पर फोड़ रहे हैं जबकि केंद्र सरकार के कुप्रबंधन के चलते ही ईंधन के दामों में लगातार वृद्धि जारी है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल और गैस के आसमान छूते दामों से जनता परेशान है और इसके चलते किसानों पर दोहरी मार पड़ रही है। प्रियंका ने कहा, ”भाजपा पूछती है कि कांग्रेस ने 70 वर्षों में क्या किया? तो मैं बता दूं कि जिन सरकारी कंपनियों को आज बेचा जा रहा है, उन्हें कांग्रेस के शासनकाल में ही स्थापित किया गया था।”

कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी व उनकी सरकार को अहंकारी बताते हुए कहा कि भगवान कृष्ण उनका भी अहंकार तोड़ेंगे। अपनी बात के समर्थन में उन्होंने भगवान कृष्ण द्वारा देवराज इंद्र के अहंकार को चूर-चूर करने का उदाहरण भी दिया और बताया कि तभी से यहां अन्नकूट की पूजा की जाती है।

सभा को संबोधित करने के बाद कांग्रेस नेता सीधे दर्शन करने वृन्दावन के प्रसिद्ध ठा. बांकेबिहारी मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने सेवायत आचार्य गोपी गोस्वामी के सानिध्य में भगवान के दर्शन किए एवं देहरी पूजा कर देश की सुख-शांति की कामना की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, एआईसीसी सदस्य महेश पाठक, पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, विवेक बंसल, प्रदीप आदित्य आदि भी उनके साथ रहे।

इस दौरान मंदिर में पूजा-अर्चना के दौरान कड़ी सुरक्षा रही। प्रियंका ने मंदिर में पूजा संपन्न होने के पश्चात विजिटर्स बुक में लिखा, ”यहां आकर श्रद्धा भाव से पूजा की। आप सबका बहुत धन्यवाद, आपकी प्रार्थना से देश, जनता का कल्याण हो, मंगल हो। जय बांकेबिहारी जी।” इस मौके पर उन्होंने ठाकुर जी को पोशाक भेंट की। जिसके लिए सेवायत ने उन्हें आशीर्वाद प्रदान किया।

Loading...

Check Also

प्रतापगढ़ में टोल प्लाजा पर विधायक का बवाल, टोल कर्मियों को गनर से पिटवाया, बैरियर तोड़ा

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी के प्रतापगढ़ में प्रयागराज-प्रतापगढ़ हाईवे पर बने मऊआइमा रामनगर गंसियारी टोल ...