Breaking News

कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ का फर्स्ट लुक जारी, ईशान खट्टर बोले- भूतों पे लागू नहीं होता लॉकडाउन

पिछले कुछ समय से मीडिया में इस बारे में लगातार खबरें छप रही थी कि कैटरीना कैफ  किसी कॉमेडी फिल्म में दिखेंगी, जिसमें उनके साथ दो और बॉलीवुड एक्टर होंगे। सोमवार से इस तरह की खबरों पर विराम लग जाएगा क्योंकि फिल्ममेकर्स ने कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूतका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

यह फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाएंगे। इस फिल्म की थीम हॉरर-कॉमिडी बेस्ड है। फिल्ममेकर्स ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर ‘फोन भूत’ फिल्म की घोषणा कर दी।

इस फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान लीड रोल में अभिनय करेंगे। इन तीनों कलाकारों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया। इस फिल्म के बारे में कैटरीना कैफ की पोस्ट में एक और जानकारी है। उन्होंने बताया है कि यह फिल्म 2021 में रिलीज की जाएगी।

ईशान खट्टर ने अपनी इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शानदार कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि, ‘आपकी भूतों से जुड़ी हर समस्या के समाधान के लिए हमने वन स्टॉप शॉप खोल ली है। फोन भूत 2021 में आएगा।

वैसे भूतों पे lockdown लागू नहीं होता लेकिन ये तस्वीर March से locked थी। आखिर आ ही गए भूतनी के।’ इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी अपने प्रोडक्शन हाउस ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ के बैनर से प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Loading...

Check Also

प्रकाश झा की इस वेब सीरीज से वेब प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे बॉबी देओल, जारी हुआ टीजर

इन दिनों जहां कोरोना काल में फिल्में सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पा रही हैं, वहां ...