Breaking News

एयरटेल ने लॉन्च किया Project Next, जानें क्या है ये?

नई दिल्लीः देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने भारत में ”प्रोजेक्ट नेक्स्ट” सर्विस का ऐलान किया है. ये सर्विस कंपनी के पोस्टपेड यूजर्स के लिए होगी और इस प्रोजेक्ट का लाभ यूजर्स अगस्त महीने से उठा पाएंगे.

इस प्रोजेक्ट के तहत कंपनी के पोस्टपेड यूजर्स महीना खत्म होने के बाद प्लान में बचे 3G या 4G डेटा को अगले महीने के लिए कैरी-फॉर्वर्ड (आगे बढ़ाया) कर सकेंगे . शर्त है कि यूजर को अगले महीने भी अपना वहीं प्लान रखना होगा जो पिछले महीने था यानी अगर आपने प्लान बदल लिया तो आप डेटा अगले महीने में शिफ्ट नहीं करा सकेंगे.

भारती एयरटेल ‘प्रोजेक्ट नेक्स्ट’ में 2000 करोड़ का निवेश करेगी. यूजर्स 200 जीबी तक डेटा ही अगले महीने के लिए कैरी फॉर्वर्ड कर सकेंगे. इस मौके पर कंपनी ने कुछ नए फैमली प्लान भी उतारे. कंपनी की वेबसाइट में नए फीचर्स जुड़ने की जानकारी दी गई साथ ही बताय गया कि मायएयरटेल एप के जरिए यूजर अब रियल टाइम नोटिफिकेशन पा सकेंगे.

उम्मीद की जा रही थी कि इस इवेंट में कंपनी VoLTE सर्विस लॉन्च करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दरअसल एपल इंडिया के सपोर्ट पेज एयरटेल की वीओएलटीई सर्विस के बारे में जानकारी मिली है.इसके बाद अटकलें तेज हो गई थी कि कंपनी आज अपनी वीओएलटीई सर्विस का ऐलान कर सकती है लेकिन कंपनी ने इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी.

Loading...

Check Also

Instagram पर बनना चाहते हैं स्टार तो करें इन टिप्स का इस्तेमाल, तेजी से बढ़ेंगे फॉलोअर्स, व्यूज और लाइक्स!

लखनऊ। इन दिनों Instagram पर रील्स का ट्रेंड काफी ज्यादा चल रहा है। हर कोई ...