Breaking News

उबर ड्राइवर ने नौकरी का झांसा देकर महिला से किया रेप

दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में एक उबर कैब ड्राइवर के खिलाफ मानसिक रूप से बीमार महिला को अगवा कर रेप करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. आरोपी ड्राइवर पीड़िता को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर गाजियाबाद ले गया. वहां हिंडन इलाके में अपने घर पर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, 30 साल की महिला को उबर कैब ड्राइवर कमल ने नौकरी दिलाने के नाम पर कड़कडड़ूमा कोर्ट के पास से शाम को कार में बैठाया. महिला को गाजियाबाद के हिंडन इलाके में अपने घर ले गया. वहां महिला के साथ रेप कर फिर से उसी जगह पर छोड़ कर फरार हो गया. इसके बाद महिला ने फर्श बाजार थाने में सूचना दी.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपने परिवार के साथ दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में रहती है. वह मानसिक रूप से बीमार रहती है. उसका एक अस्पताल में इलाज भी चल रहा है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है.

बताते चलें कि इसी तरह दिल्ली के मिंटो रोड रेलवे कॉलोनी स्थित ओपन जिम में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. यह घटना शुक्रवार रात की है. आरोपी पहले तो बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने साथ ले जिम में ले गया और फिर उसके साथ दरिंदगी किया. इस घटना का खुलासा शनिवार की शाम को हुआ.

उस समय दर्द से परेशान मासूम ने अपनी मां को आपबीती सुनाई. बच्ची की बात सुनकर परिजन सकते में आ गए. इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि के बाद आरोपी अमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता ने परिजनों से बात छिपाई, क्योंकि आरोपी जान से मारने की धमकी दी थी.

Loading...

Check Also

बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को 5 रन से हराया, तीन मैचों की श्रृंखला में भारत 2-0 से पीछे

ढाका : बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को हरा दिया है। इसके साथ ...