Breaking News

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1665 नए मामले, आंकड़ा पहुंचा 38,104

अशाेेेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े आने के अब लोगों में डर पैदा हो गया है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के रिकाॅर्ड 1665 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान कोरोना से 21 लोगों की मौत हो गई हैै।

वहीं 24 घंटे में 869 लोग पूरी तरह ठीक होकर अपने घर गए हैं। रविवार तक कुल 24,203 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। अबतक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 38,104 हो गई है।

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में टेस्टिंग क्षमता को बढ़ाकर 50 हजार टेस्ट प्रतिदिन किए जाने के निर्देश दिए हैं।

वाराणसी, बलिया, गाजियाबाद और झांसी में सैंपल कलेक्शन में बढ़ोत्तरी करने के निर्देश भी दिए हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने टेस्टिंग के लिए विशेष मोबाइल टेस्टिंग वैन का प्रयोग करने के भी निर्देश दिए हैं।

सर्विलांस टीमों के कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों के प्रत्येक घर में जाकर लक्षणयुक्त और संदिग्ध व्यक्तियों को खोजा जाए।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 1,388, शनिवार को 1403 और शुक्रवार को 1347 नए मामले सामने आए थे। वहीं कोरोना रविवार तक 934 लोगो की मौत हो गई है। 23,334 लोग पूर्णतया ठीक हो चुके।

Loading...

Check Also

राम मंदिर भूमि पूजन के लिए अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने की अगवानी, चारों ओर ‘जय श्री राम’ की गूंज

अशाेेेक यादव, लखनऊ। बरसों बरस का इंतजार अब से कुछ ही देर में खत्म होने ...