Breaking News

उत्तर प्रदेश में अपराधियों की सत्ता से सांठगांठ, जेलों में जा रहे मिलने: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि जेलों में अपराधियों से कौन मिलने जा रहा है ये सत्ता के लोग हैं। जनता समाजवादियों का इंतजार कर रही है।  

गुरुवार को अखिलेश यादव पूर्वांचल के तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी बाबत पुर एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां से सड़क मार्ग से जौनपुर रवाना होंगे। वहां वह पहले पूर्व विधायक ज्वाला प्रसाद यादव के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके मछली शहर के जमालपुर गांव जाएंगे।

यहां से सपा नेता कृष्ण कुमार यादव उर्फ पुजारी के निधन पर शोक जताने उनके चक मिर्जापुर स्थित पैतृक आवास पहुंचेंगे। सवा दो बजे अखिलेश यादव, पूर्व विधायक हाजी अफजाल अहमद को श्रद्धांजलि देने जौनपुर शहर के मीरमस्त स्थित उनके आवास जाएंगे। वहां से वाराणसी लौट कर शाम पांच बजे संकटमोचन मंदिर के महंत प्रो. विश्वम्भरनाथ मिश्र से भेंट करेंगे। वह होटल गैंगेज में रात्रि विश्राम करेंगे।

जौनपुर में रात्रि विश्राम के बाद 26 फरवरी की सुबह आठ बजे मिर्जापुर रवाना होंगे। मिर्जापुर के सबरी सत साईं गार्डेन में सपा के कार्यक्रम में शामिल होंगे। रात्रि विश्राम मिर्जापुर में ही करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री 27 फरवरी को पूर्वाह्न दस बजे मिर्जापुर से रवाना होकर सीरगोवर्धनपुर स्थित संत रविदास मंदिर पहुंचेंगे। मंदिर में दर्शन पूजन के बाद संत निरंजनदास के दर्शन को मुख्य मंच पर जाएंगे। अखिलेश दोपहर सवा बारह बजे बाबतपुर रवाना होंगे। वहां से पौने एक बजे निजी विमान से लखनऊ जाएंगे।

Loading...

Check Also

रेमडेसिविर जैसी दवाओं की कालाबाजारी पर NSA लगेगा, अस्‍पताल रोज बताएंगे कितने बेड हैं खाली

अशाेक यादव, लखनऊ। कोरोना के बढ़ते मामलों और बदइंतजामी के आरोपों के बीच योगी सरकार ने ...