Breaking News

आसुस ROG Phone 6 लुक देखकर दीवाने हुए स्मार्टफोन यूजर्स, लॉन्च को लेकर आया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मार्केट में हमेशा हलचल मची रहती है क्योंकि आए दिन यहां नए फोन्स लॉन्च होते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आसुस का नया स्मार्टफोन, ASUS ROG Phone 6 आने वाले दिनों में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में भी खबरें सामने आई हैं। आइए ASUS ROG Phone 6 के स्पेक्स और लॉन्च के बारे में सबकुछ जानते हैं..

ASUS ROG Phone 6 को आने वाले दिनों में लॉन्च किया जा रहा है, इस बात को कन्फर्म किया जा चुका है। आसुस (Asus) का ये स्मार्टफोन 5 जुलाई को ताइवान, चीन और यूएस में लॉन्च कर दिया जाएगा। इस फोन को भारत समेत बाकी देशों में भी लॉन्च किया जाएगा लेकिन आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

जैसा कि हमने आपको बताया, ASUS ROG Phone 6 के भारत में लॉन्च होने के बारे में आधिकारिक तौर पर कंपनी ने कुछ नहीं कहा है लेकिन लीक्स से कुछ बातें जरूर सामने आई हैं। लोकप्रिय टिप्स्टर मुकुल शर्मा (Mukul Sharma) के हिसाब से भारत में ASUS ROG Phone 6 Series की इंटरनल टेस्टिंग शुरू हो चुकी है। इस बात से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में भी इस फोन को जल्द लॉन्च कर दिया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि ASUS ROG Phone 6 को फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकेगा।

ASUS ROG Phone 6 की TENAA लिस्टिंग के हिसाब से  इस स्मार्टफोन में आपको 6.78-इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है जो फुल एचडी+ रेसोल्यूशन के साथ आएगा और 165Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर की बात करें (ASUS ROG Phone 6 Processor) तो ये फोन स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट पर काम कर सकता है और इसमें आपको 18GB RAM और 512GB का इन-बिल्ट स्टोरेज मिल सकता है।

ASUS ROG Phone 6 में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 65W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। ये स्मार्टफोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है जिसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर होगा और सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा होगा। पीछे की तरफ एक सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ इसमें आपको एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी मिल सकता है। आपको बता दें कि फिलहाल ASUS ROG Phone 6 की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

Loading...

Check Also

चोरी से अब No टेंशन, कम बजट में लगवाएं ये डिवाइस, रखेगा आपके पूरे घर का ख्याल

नई दिल्ली। पिछले कुछ सालों में घरों में चोरी के मामले काफी बढ़ गए हैं। ऐसे ...