Breaking News

आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज, दर्दभरी है फिल्म की कहानी

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली इन दिनों आलिया भट्ट को लेकर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बना रहे हैं।

इस फिल्म में आलिया भट्ट एक वेश्या का किरदार निभाती दिखेंगी, जो मुंबई के कमाठीपुरा में जबरदस्ती लायी जाती है और फिर वह वहां की नेता बनकर उभरती है।

आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज किया है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई को रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंगूबाई, गुजरात के काठियावाड़ की रहने वाली थीं और इसी वजह से उनका नाम गंगूबाई काठियावाड़ी पड़ा था। उनका असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी था। गंगूबाई की जिंदगी की फिल्म की कहानी से कम नहीं रही।

गंगूबाई को 16 साल की उम्र में प्यार हो गया था। वह अपने पिता के अकाउंटेंट से प्यार करने लगी थीं। वो उस लड़के संग शादी कर मुंबई भाग आई थीं। गंगूबाई हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और आशा पारेख और हेमा मालिनी जैसी अभिनेत्रियों की बड़ी फैन थीं।

लेकिन उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया। उनका पति धोखेबाज निकला और उनसे गंगूबाई को मुंबई के कमाठीपुरा के रेड लाइट इलाके में स्थित एक कोठे पर 500 रुपये में बेच दिया।

हुसैन जैदी की किताब के अनुसार माफिया डॉन करीम लाला की गैंग के एक आदमी ने गंगूबाई का रेप किया था। इसके बाद गंगूबाई ने करीम लाला से मुलाकात की थी और उनसे न्याय मांगा था। इतना ही नहीं गंगूबाई ने करीम को राखी बांध अपना भाई भी बना लिया था। आगे चलकर वे मुंबई की सबसे बड़ी फीमेल डॉन में से एक बनीं।

Loading...

Check Also

अजय देवगन की ओटीटी पर होगी धमाकेदार एंट्री, ब्रिटिश शो ‘लूथर’ के रीमेक में आएंगे नजर

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ब्रिटिश शो ‘लूथर’ के रीमेक में काम करते नजर ...