Breaking News

आगरा में दिनदहाड़े लाखों का डाका

बेखौफ बदमाशों ने आगरा में दिनदहाड़े घर में घुसकर डाका डाला। घनी आबादी वाली कालोनी में हुई इस वारदात से सनसनी मच गई। पुलिस के सुरक्षा दावों और यूपी में कानून व्यवस्‍था की पोल खोलने के लिए यह एक वारदात ही काफी है। बताया गया है कि आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र की महर्षि पुरम कालोनी में डाक्टर अतुल बंसल और डाक्टर आरती बंसल की कोठी है। साथ में ही  उनके भाई एडवोकेट दीपक बंसल का परिवार भी रहता है। दीपक बंसल टैक्स संबंधी मामलों के वकील हैं। 
गुरुवार को सुबह करीब 10:30 बजे दीपक की पत्नी तनूजा बंसल घर पर अकेली थीं। इसी दौरान बाइक पर चार बदमाश आए। इनमें से दो बदमाश तो घर के अंदर चले गए वहीं दो बाहर ही रहे। अंदर घुसे बदमाशों ने तनूजा को गन प्वाइंट पर लेकर घर में लूटपाट शुरू कर दी। डर के मारे तनूजा को कुछ समझ नहीं आया है।

बताया गया है कि तनूजा गर्भवती भी हैं। फिर भी उन्होंने हिम्मत दिखाई। घर के अंदर बदमाश जब लूटपाट में लगे थे। इसी दौरान वे बाहर आ गईं और शोर मचाना शुरू कर दिया। यह देख बदमाश जो मिला वही समेट कर भाग गए। बाइक पर बाहर पहले से ही दो बदमाश तैयार खड़े थे। ऐसे में जब तक भीड़ इकट्ठा हुई बदमाश दूर निकल चुके थे।

घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे और एएसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ित महिला से लूट के बारे में जानकारी ली। बताया गया है कि बदमाश लाखों का माल लूटकर ले गए हैं।

Loading...

Check Also

बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को 5 रन से हराया, तीन मैचों की श्रृंखला में भारत 2-0 से पीछे

ढाका : बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को हरा दिया है। इसके साथ ...