Breaking News

अयोध्या: बस और ट्रक की भीषण टक्कर में एक की मौत, 10 घायल

अशाेक यादव, लखनऊ। अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर एक रोडवेज की बस और ट्रक में भिड़ंत होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। 10 यात्री घायल हुए हैं जिसमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अयोध्या जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना कोतवाली बीकापुर के कनक मलेथू चौराहे की है। देर रात प्रयागराज डिपो की बस अयोध्या आ रही थी उसी दौरान प्रयागराज जा रहे ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। बस चालक द्वारा एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में यह भिड़ंत हुई है। बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। आगे बैठे हुए व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस व अपनी जीप से जिला अस्पताल पहुंचाया। सभी 10 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इनमें से चार व्यक्ति बुरी तरह घायल हैं। मृतक व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है की कनक मलेथू गांव का यह मोड़ एक्सीडेंटल जोन में आता है यहां पर अक्सर एक्सीडेंट हुआ करते हैं। बस और ट्रक की भिड़ंत का सबसे बड़ा कारण मोटरसाइकिल सवार को बचाना बताया जा रहा है। पुलिस इस पूरी घटना की तहकीकात कर रही है। यह भी देख रही है कि क्या बस या ट्रक का ड्राइवर रात्रि के समय शराब के नशे में तो नहीं था।

Loading...

Check Also

चुनाव आयोग ने मुंगेर के डीएम और एसपी को हटाया, मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई थी हिंसा

 अशाेक यादव, लखनऊ। बिहार के मुंगेर में पिछले सोमवार को दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के ...