Breaking News

अमेरिका में यह व्यक्ति बिल्ली से करने जा रहा है शादी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

कोरोना वायरस के असर के कारण विश्व के कई देशों में लॉक डाउन है और लोग अपने घरों में बंद है। इस लॉक डाउन के कारण कई कपल साथ आए हैं और उनका रिश्ता मजबूत हुआ है तो कुछ जो़डे टूट गए हैं।

इस लॉक डाउन के दौरान अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्कॉट पेरी नामक एक शख्स ने ओलिविया से शादी करने का मन बनाया है। ऐसे में पहली बार यह बात सुनने में तो किसी को भी यह आम शादी लगेगी लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि स्कॉट पेरी जिस ओलिविया से शादी कर रहे हैं वो कोई लड़की नहीं बल्कि उनकी पालतू बिल्ली है।

स्कॉट पेरी ने बताया कि वो साल 2015 से ओलिविया के साथ रह रहे हैं। स्कॉट पेरी ओलिविया को लॉस एंजिल्स के बेस्ट फ्रेंड्स एनिमल सैंक्चुअरी से अपनी इस बिल्ली को लाए थे, और तब से ही वो उनके साथ लगातार बनी हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, शुरूआत में बिल्ली को उनके साथ घुलने मिलने में समय लगा और जब वो उस बिल्ली को अपने घर लाए तो वो ज्यादातर समय फर्नीचर के नीचे छिपी रहती थी, लेकिन जब स्कॉट पेरी का ब्रेकअप हुआ तो इसके बाद उनकी पालतू बिल्ली और उनका रिश्ता काफी मजबूत हुआ।

हालांकि, स्कॉट पेरी और ओलिविया जो शादी कर रहे हैं वो कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं है, और वो ऐसा करके बेस्ट फ्रेंड्स एनिमल सोसाइटी लॉस एंजिल्स के लिए पैसे जुटाने चाहते हैं।

इस जोड़ी ने जोला पर शादी के लिए एक वेबसाइट बना दी है, जो उनके विवाह के बारे में और उनकी कुछ फोटो हैं। इस वेबसाइट पर लोग आकर इस कपल के बारे में कुछ कह सकते हैं और वो डोनेट कर सकते हैं।

बता दें, स्कॉट पेरी इस शादी से 5 हजार डॉलर जमा करने जुटाने की उम्मीद कर रहे हैं इतना ही नहीं यह जोड़ी पशु प्रेमियों को भी प्रोत्साहित करती है कि वे स्थानीय जानवरों को बचाने के लिए दान करें।

बता दें, बेस्ट फ्रेंड्स एनिमल सोसाइटी को स्कॉट पेरी की धन जुटाने की इस योजना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, यह निश्चित रूप से बेघर पालतू जानवरों के लिए जागरूकता और धन जुटाने का एक अनूठा तरीका है।

Loading...

Check Also

तमिलनाडु के मदुराई के एक गांव में जूते- चप्पल पहनने पर पाबंदी, सदियों पुरानी परंपरा के पीछे आस्था या अंधविश्वास

दुनिया में एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब किस्से हैं. जरा सोचिये कि क्या आप बिना ...