Breaking News

अमरनाथ हमले में जान गंवाने वाले श्रद्धालुओं की बढ़ी संख्या

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों के हुए बस हुए हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. इस हमले में 7 लोगों की मौत हमले वाले दिन ही हो गई थी. हमला 10 जुलाई की रात क़रीब 8 बजकर 20 मिनट पर हुआ था. इसमें 19 लोग घायल भी हुए थे. इन्हीं घायलों में से एक ललिताबेन की मौत श्रीनगर के अस्पताल में हो गई.
इस आतंकी हमले में घायल हुए 18 लोगों का इलाज गुजरात में चल रहा है. बता दें कि जिस बस पर हमला हुआ था वो बस गुजरात से आई थी और इसमें गुजरात, महाराष्ट्र और दमन के श्रद्धालु बैठे थे. गौरतलब है कि हमले में शामिल तीन आतंकियों की पहचान हो चुकी है. सेना वहां पकड़ने के लिए लगातार अभियान चला रही है. पहचान किए गए आतंकियों में अबू इस्माइल, आजाद मलिक और मजमिल मंजूर है.

शनिवार को इसी सिलसिले में पीडीपी विधायक अयाज अहमद मीर के ड्राइवर तौसीफ गिरफ्तार किया गया है. तौसीफ को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि ड्राइवर का हाथ आतंकी हमले में था. तौसीफ पिछले 7 महीने से पीडीपी विधायक अयाज अहमद मीर की कार चला रहा है. अनंतनाग आतंकी हमले की जांच राज्य सरकार की एसआईटी कर रही है. जांच के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 6 सदस्यों वाली एसआईटी का गठन किया था.

Loading...

Check Also

बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को 5 रन से हराया, तीन मैचों की श्रृंखला में भारत 2-0 से पीछे

ढाका : बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को हरा दिया है। इसके साथ ...