Breaking News

अब हॉलीवुड में धनुष की एंट्री, रूसो बंधुओं की फिल्म में आएंगे नजर

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता धनुष अपने हॉलीवुड करियर का आगाज करने को तैयार हैं और वह जल्द ही एंथोनी और जो रूसो की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में नजर आएंगे। ‘द ग्रे मैन’ में रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस जैसे दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता भी नजर आएंगे। ‘नेटफ्लिक्स’ की यह फिल्म मार्क ग्रीनी के 2009 में आए उपन्यास ‘द ग्रे मैन’ पर आधारित होगी।

धनुष के इस फिल्म का हिस्सा बनने की ‘नेटफ्लिक्स’ ने ट्विटर पर जानकारी दी। हालांकि उनके किरदार से जुड़ी जानकारी अभी नहीं दी गई है। धनुष ‘अडूकलम’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

धनुष को देश में ज्यादातर तेलुगु फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है, हालांकि उन्होंने ‘रांझणा’ जैसी फिल्म में सोनम कपूर के साथ काम करके अपने आप को हिंदी फिल्मों में भी लोकप्रिय बना लिया। इसके बाद वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ में भी नजर आए। आजकल वह आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं।

धनुष तेलुगु फिल्मों से निकलकर हिंदी फिल्मों में तो मशहूर हुए ही, साथ ही उन्होंने वर्ष 2018 में आई एक फिल्म ‘एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ में काम करके अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी नाम कमाया। रुसो ब्रदर्स की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में काम करके धनुष के पास एक बड़ा मौका है कि वह अपनी पहचान वैश्विक स्तर पर और भी ज्यादा बढ़ा सकें। अच्छी बात यह है कि धनुष के साथ इस फिल्म में हॉलीवुड के ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेता रयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस हैं।

Loading...

Check Also

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरीं ये हॉलीवुड अभिनेत्री, लिखा- भारत में में किसान विरोध प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं?

दिग्गज हॉलीवुड अभिनेत्री सूसन सैरंडन ने शनिवार को किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है ...