Wednesday , July 6 2022
Breaking News

अग्निपथ योजना: सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाकर देश का भला नहीं किया जा सकता- बाबा रामदेव

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव ने सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का समर्थन किया है। योग गुरु रामदेव ने अग्निपथ योजना के खिलाफ देशव्यापी हिंसक प्रदर्शन को लेकर कहा कि सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाकर सेना में जाकर देश का भला नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार से सरकार की किसी योजना के खिलाफ सड़कों पर उतरकर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाना राष्ट्रद्रोह है। बाबा रामदेव ने प्रदर्शनकारियों से अपील करते हुए कहा कि उन्हें इस मसले पर धीरज रखना चाहिए, सरकार इस दिशा में कोई ना कोई हल अवश्य निकालेगी।

योग गुरु बाबा रामदेव ने मोदी सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ मचे बवाल के बीच इस योजना का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि वह अग्निपथ योजना का समर्थन करते हैं। बाबा रामदेव ने कहा सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहंचाने वाले सभी लोग महात्मा गांधी के अहिंसा वाले देश से नहीं हैं।

देश में हिंसा की कोई जगह नहीं है। यदि किसी को सरकार की नीति से एतराज है तो वह शांतिपूर्वक ढंग से अपनी बात सरकार के समक्ष रख सकता है। लेकिन अपनी बात रखने के लिए ट्रेनों को आग लगाना और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाना गलत है।

Loading...

Check Also

पुरी: रथयात्रा-जय जगन्नाथ के उद्घोष के साथ चार बजे घूमेगा पहिया

पुरी। विश्व प्रसिद्ध महापर्व जगन्नाथ रथयात्रा पुर्व की समस्त धार्मिक अनुष्ठान लगभग पूरे होने को हैं। ...