Breaking News

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- लाल किले से किया गया वादा पूरा होना जरूरी

अशाेक यादव, लखनऊ। राजधानी में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने देशवासियों को बधाई दी है। अखिलेश यादव ने कहा कि जब हम स्वतंत्रता दिवस की खुशियां मना रहे हैं, वहीं हमें समाज में फैली बुराईयों को दूरे करने के बारे में भी सोचना चाहिए, जाति का भेदभाव खत्म होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बाबा साहब, डॉ राम मनोहर लोहिया व राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने समय-समय पर यह कोशिश की है कि देश में जाति का भेदभाव दूर हो। हमे आज यह सोचना चाहिए कि देश कैसे आगे बढ़े। यह भी चिंता करनी चाहिए की गरीब व्यक्ति का जीवन कैसे बेहतर हो। नोएडा की घटना काफी चिंता पैदा करने वाली है,जहां बीजेपी से जुड़े एक शख्स ने महिला से अभद्रता की। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री ने भी लालकिले से कहा है कि नारी का सम्मान किया जाना चाहिए।

इसके अलावा उन्होंने बेरोजगारी व मंहगाई पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा कि इसके बारे में उचित कदम उठाने की आवश्यकता है। जिससे बेरोजगारी खत्म हो और हम आर्थिक रूप से सशक्त हों। यह समय इस बात को याद दिलाता है कि जो संकल्प लाल किले से लिये जायें और सीधा-सीधा जनता को संबोधित करते हुये लिया जाये। वह पूरा होना चाहिए, नहीं तो सवाल जरूर उठेगा। मौजूदा समय में नये उद्योग नहीं लग रहे हैं,मंहगाई बढ़ती जा रही है,कुछ लोगों के पास सारी संपत्ति आ गयी हो,ऐसे में आर्थिक आजादी खतरे में है।

Loading...

Check Also

शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे एक दिन के बिहार दौरे पर जाएंगे, मिलेंगे तेजस्वी यादव व अन्य नेताओं से

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुंबई / पटना : उद्धव ठाकरे की नेतृत्व वाली शिवसेना के ...