Breaking News

अखिलेश ने भाजपा पर किया प्रहार, बोले आप तो हैं “सुपर माफिया”

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि समाजवादी पार्टी के ऊपर हमेशा से ही गुंडागिरी, माफियागीरी का आरोप लगता रहा है। विपक्षियों ने हमें इतना बदनाम किया,कि समाजवादी पार्टी की छवि जनता में अच्छी नहीं देखी गयी।भाजपा ने हमेशा से हमपर माफियागिरी का इल्जाम लगाकर हमारे अच्छे कामों को भी जनता के सामने दबाने का काम किया। ख़राब कानून व्यवस्था पर तो देश के प्रधानमंत्री ने भी विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पर इल्जाम लगते हुए कहा था कि यूपी में थाने ,सपा के गुंडे चलाते हैं। पीएम ने जनता को आस्वस्त करते हुए कहा था की प्रदेश में अगर भाजपा की सरकार बनीं तो, यूपी से अपराध गायब हो जायेगा। अब हमें भाजपा और सरकार बताये कि यूपी में थाने कौन चला रहे हैं पुलिस या फिर भाजपा के गमछाधारी देशभक्त।

गुरुवार को अखिलेश समाजवादी पार्टी के विक्रमादित्य कार्यालय में मीडिया को सम्बोधित कर रहे थे। अखिलेश के मन में पीड़ा थी कि यूपी में सपा सरकार ने जितने विकास के प्रोजेक्ट लांच किये वो अभी तक की किसी भी सरकार ने नहीं किये।लेकिन जनता ने उन्हें दोबारा सत्ता में ना लाकर ऐसी पार्टी को सत्ता में बिठा दिया जिन्होंने जनता को बरगलाकर वोट ले लिया ,लेकिन अभी चार महीने की सरकारी कार्यशैली ने ही जनता को सबक सखा दिया है. जनता इनके कारनामों से तंग होती नजर आने लगी है. अगर आज की बात करें तो प्रदेश के लाखों दिहाड़ी मजदूर भूखों मरने को मजबूर हैं क्योंकि पूरे प्रदेश में एक भी प्रोजेक्ट ऐसा नहीं चल रहा है जिसमें मजदूरों की खपत हो। उन्होंने कहा की जबसे केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार पदस्थ हुयी है तभी से देश के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। बाजारों की जो चमक थी वो जीएसटी ने फीकी कर दी है। जीएसटी की बजह से लाखों की संख्या में छोटे और मझोले व्यवसाय बंद होने की कगार पर हैं।

अखिलेश यही नहीं रुके, उन्होंने कानून व्यवस्था पर गंभीर प्रश्न करते हुए कहा कि पूरा प्रदेश खराब कानून व्यवस्था से जूझ रहा है। भाजपा के चाड़क्य न जाने कौन सा “प्रसाद” विधयकों और नेताओं को खिला रहे हैं कि विधयक लोग प्रसाद के नशे में ,सम्मोहन विद्या के वशीकरण में फंसकर पाला बदल कर भगवा रंग में रंग रहे हैं। बीडीसी से लेकर एमएलसी तक के लोगों को “प्रसाद” खिलाकर अपने पाले में जोड़कर लोकतंत्र को कमजोर कर रहे हैं। अखिलेश ने मीडिया को संकेत करते हुए बताया की ये लोग जो मेरे पीछे खड़े हुए हैं वो सभी नौजवान सरकार से पीड़ित हैं। इन सभी को अपने प्रभाव में लेने के लिए इन्होने पुलिस का इस्तेमाल करके इनके ऊपर गंभीर अपराध की धाराएं लगाकर बर्बाद करने पर उतारू हैं। अखिलेश ने कहा कि इन सबको साजिश के तहत फसाया गया है इसकी शिकायत हमने डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह से की, लेकिन आजतक किसी भी तरह की सुनवाई नहीं हुयी.मीडिया से गुजारिश करते हुए बोले ,आप लोगों से उम्मीद है की इस मेटर को सरकार तक पहुचयेगें ताकि इनकी आँखे खुल सकें। अखिलेश ने एक बार फिर से भाजपा सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि हम पर माफियागीरी का इल्जाम लगाने वाले आज खुद माफियाओं से घिर चुके हैं जिन माफियाओं की जगह जेलों में होनी चाहिए थी वो आज भाजपा का झंडा थामे हैं और प्रदेश के थानों को चलाने में अपनी अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।

Loading...

Check Also

“BJP पहले डर फैलाती है, फिर इसे हिंसा में बदल देती है” : राहुल गाँधी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बोदरली – बुरहानपुर : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई वाली ...