Breaking News

महिलाओं को सुरक्षा देने में विफल योगी सरकार, दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना के संज्ञान के लिए कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल पंहुचा उन्नाव

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी के निर्देश पर जनपद उन्नाव के ग्राम हुसैननगर में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हुई हत्या सम्बन्धी घटना के संज्ञान के आने पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि मंडल के सदस्य पूर्व विधायक इंदल रावत, जिलाध्यक्ष श्रीमती आरती बाजपेई, नरेन्द्र गौतम, सिद्धी श्री, रूद्र दमन सिंह बब्लू, मंजूदीप रावत, विनोद कृष्ण शर्मा, राम किशोर रावत घटना की वस्तुस्थति की जानकारी प्राप्त करने हेतु जनपद उन्नाव गये थे।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता संजय सिंह ने प्रदेश की महिलाओं की स्थिति पर चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने पर विफल साबित हो चुकी है। आयदिन प्रदेश में कहीं कहीं महिलाओं के साथ दुष्कर्म तथा छेड़छाड़ की घटनायें उजागर हो रही हैं जो योगी सरकार की कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं और जघन्य घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं ऐसा लगता है प्रदेश में जगलराज कायम हो चुका है।

प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि जनपद उन्नाव के ग्राम हुसैनगंज के रहने वाले चंपालाल गौतम की पुत्री सुश्री अजंलि गौतम ( दलित ) 18 वर्षीय जिसके साथ कुछ दरिदों ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी तथा स्थानीय पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। जनपद उन्नाव के हुसैन नगर गांव में दलित बालिका की हुई निर्मम हत्या पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल बालिका के गांव हुसैन नगर पहुंचा। परिवार वालों से जानकारी और गांव वालों से जानकारी कर प्रतिनिधिमंडल पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा।

प्रवक्त ने आगे बताया कि पोस्टमार्टम हाउस पर प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने सदस्यों ने पीड़ित परिवार जनों से बात की। पीड़ित परिवार जनों को हर संभव सहायता और मदद का आश्वासन भी दिया।प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने प्रशासनिक अधिकारियों उपस्थित पुलिस अधिकारियों से बात की। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने कहा कि सभी अपराधियों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाई जाए और पीड़ित परिवार को सुरक्षा भी उपलब्ध कराई जाए।

जनपद उन्नाव के ग्राम हुसैननगर में प्रदेश प्रतिनिधिमंडल के साथ जिला अध्यक्ष श्रीमती आरती बाजपेई ,दिनेश शुक्ला, आशीष त्रिपाठी, राजीव रत्न राजवंशी,ओम पांडे, विश्वास निगम, शिवम अवस्थी, राम किशोर रावत, सुयश बाजपेई, मणिकांत रावत उपस्थित रहे।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...