Breaking News

हनुमानगढ़ में दलित की हत्या, मायावती बोलीं- कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों?

अशाेक यादव, लखनऊ। राजस्थान में दलित की पीट-पीटकर हत्या करने की घटना की निंदा करते हुए मायावती ने कांग्रेस पर कटाक्ष किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में राजनीतिक स्वार्थ के लिए किसानों की मौत पर घड़ियाली आंसू बहाने वाली कांग्रेस क्या दलित परिवार को 50 लाख रुपए की मदद करेगी।

मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि “राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीटकर की गई हत्या अति-दु:खद व निन्दनीय है। इसपर कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों है।

क्या छत्तीसगढ़ व पंजाब के सीएम वहां जाकर पीड़ित परिवार को 50-50 लाख रुपए की मदद देंगे, बसपा जवाब चाहती है। वरना दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें।”

बता दें कि मायावती ने लखीमपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ‘टेनी” इस्तीफा दें। साथ ही उन्हेंने यह भी कहा कि भाजपा अपने मंत्री से खुद इस्तीफा लें, तभी पीड़ित किसान परिवारों को न्याय की उम्मीद होगी। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि लखीमपुर हिंसा में केन्द्रीय मंत्री के बेटे का नाम सुर्खियों में आना ही भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेकों सवाल खड़े करता है।

जम्मू कश्मीर में हिन्दू और सिख समुदाय के लोगों की हत्या पर दुख जताते हुए मायावती ने कहा “ जम्मू व कश्मीर में आए दिन आतंकियों की तरफ से की जा रही निर्दोष लोगों की हत्या अति-दुःखद व शर्मनाक है। इस मामले में केन्द्र सरकार सख्त कदम उठाए।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...