Breaking News

स्वाभाविक खेल खेलने की कोशिश कर रहा हूं : शिवम दुबे

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स की 2022 आईपीएल की पहली जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर शिवम दुबे ने कहा है कि उनका आत्मविश्वास ऊंचा है और वह अपना स्वाभाविक खेल खेलने की कोशिश कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि दुबे की नाबाद 46 गेंदों 95 रनों की विस्फोटक पारी और रॉबिन उथप्पा की 50 गेंदों पर 88 की पारी तथा महेश थीक्षाना (33 रन पर चार विकेट) और रवींद्र जडेजा (39 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत चेन्नई ने 2022 आईपीएल में लगातार चार हार के बाद मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हरा कर इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की थी।

दुबे ने मंगलवार को मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “ प्रबंधन ने मुझे सिक्योरिटी दी है और मैं हमेशा अपने खेल का समर्थन करता हूं। जिस गेंद को मुझे लगता है कि मैं हिट कर सकता हूं, मैं उसे हिट कर रहा हूं और चूंकि मैं अच्छी तरह से शॉट लगा रहा हूं, इसलिए मेरा आत्मविश्वास ऊंचा है। मैं सिर्फ अपना स्वाभाविक खेल खेलने की कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने कहा, “ मैं मूल बातों का पालन करने, संतुलित रहने और ज्यादा सोचने की कोशिश नहीं कर रहा हूं।

जो कुछ भी मैं लंबे समय से करने की कोशिश कर रहा था, अब मैं उस पर अमल करने में सक्षम हूं। मैं रणजी ट्रॉफी और घरेलू क्रिकेट में जो भी खेल खेल रहा था, उसके हिसाब से आपको यहां स्तर को बढ़ाने की जरूरत है। मैंने संतुलित रहने की कोशिश की, ज्यादा नहीं सोचा और खुद पर विश्वास करने की कोशिश की। मैं कुछ अतिरिक्त करने के बजाय अपने बुनियादी खेल का पालन कर रहा हूं। ” उल्लेखनीय है कि दुबे को 95 रनों की शानदार पारी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ पुरस्कार दिया गया था, जिसे उन्होंने अपने पिता को समर्पित किया।

Loading...

Check Also

मीडिया ओलंपिक सीजन – टू में जमकर दिखा पत्रकारों एवं उनके बच्चों का जोश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : प्रेमशंकर मिश्रा व आशुतोष यादव ने मीडिया ओलंपिक-2023 सीजन ...