Breaking News

सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में अमित वर्मा की वापसी के साथ ढेर सारे ड्रामा एवं मजेदार ट्विस्ट का आनंद उठाएं !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुम्बई : आम आदमी की जिंदगी की हल्कीन-फुल्कीि एवं अपनी सी लगने वाली कहानी एवं मजेदार ट्विस्ट्सस के साथ सोनी सब के मशहूर स्लाीइस ऑफ लाइफ शो ‘वागले की दुनिया’ ने निश्चित रूप से लोगों को खुश किया है। इस शो को अपने निराले अंदाज में सामाजिक मुद्दों पर रौशनी डालने के लिये भी देश भर में पसंद किया जाता है।

हर्षद का एनआरआई कज़िन निक (अमित वर्मा), एक बिजनेस कॉन्फ्रेंपस के लिये अमेरिका से भारत आया है। राजेश और उसकी बॉस कियारा को भी इस कॉन्फ्रें स में आमंत्रित किया गया है, लेकिन चीजें बिगड़ने वाली हैं। कियारा और निक की पहली मुलाकात उस समय हुई थी, जब वे एक-दूसरे से शादी करने वाले थे। यह रिश्ता उनके परिवार वालों ने तय किया था, लेकिन उनकी शादी हो नहीं पाई और तब से उन दोनों ने एक-दूसरे को देखा नहीं है। राजेश जानबूझ कर कियारा को नहीं बताता है कि निक इस क्रॉन्फ्रें स का मुख्ये प्रवक्ता है। जब दो दुश्मनन मिलते हैं, जो धमाका होता है और राजेश उन दोनों के बीच फंसा हुआ है।

राजेश इस समस्याा को कैसे सुलझायेगा? क्याच निक और कियारा कभी अपने मतभेदों को दूर कर पायेंगे?

अमित वर्मा, जोकि शो में निक का किरदार अदा कर रहे हैं, ने कहा, “वागले की दुनिया’ में वापसी करके मुझे बेहद खुशी हो रही है। मुझे इस शो के कलाकारों के साथ काम करने में हमेशा मजा आया है और मुझे पूरा भरोसा है कि नई कहानी करने में भी मुझे उतना ही मजा आयेगा। निक और कियारा की पहली मुलाकात दुर्भाग्या से अच्छीब नहीं रही है और इससे उनके बीच मन-मुटाव भी आ गया है। यह मजेदार है क्योंदकि यह हमेशा होता है, जब लोग यह समझे बिना कि उनका व्यसक्तित्व एक-दूसरे के अनुकूल है, डेट्स पर जाने के लिये तैयार हो जाते हैं। यह जानने के लिये क्यान ये दोनों अपनी दूरियों को मिटाने पर काम कर सकते हैं, शो को देखते रहिये। आने वाले एपिसोड्स निश्चित रूप से मजेदार होने वाले हैं।

देखते रहिये ‘वागले की दुनिया’ सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर !

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...