Breaking News

सोनी सब के ‘मैडम सर’ में रचना पारुलकर, प्राची बोहरा और जानी-मानी अभिनेत्री सुलभा आर्या ‘चिंगारी गैंग’ के रूप में करेंगी एंट्री

न्यू एन्ट्री –

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुम्बई : भावनात्‍मक बुद्धिमत्‍ता के साथ चतुराई का इस्‍तेमाल करने वाला, सोनी सब का कॉप ड्रामा ‘मैडम सर’ अच्‍छी तरह से जानता है कि दर्शकों को रोमांचित कैसे किया जाए। इस शो को दर्शकों से काफी प्‍यार और लगातार साथ मिला है और अब दर्शकों के लिये एक बड़ा सरप्राइज आने वाला है। इस शो में जल्‍दी ही तीन नई एंट्रीज होने वाली है। हाँ, आपने सही सुना!

‘मैडम सर’ की आगामी कहानी में तीन नये किरदार आएंगे। यह किरदार टैलेंटेड अभिनेत्रियां रचना पारुलकर, प्राची बोहरा और मशहूर अदाकारा सुलभा आर्या निभाएंगी। और उनकी एंट्री से शो में एक बड़ा ट्विस्‍ट आएगा। आगामी कहानी में लेडी कॉप्‍स हसीना मलिक, करिश्‍मा सिंह, संतोष और पुष्‍पा की टक्‍कर चिंगारी गैंग से होगी, जोकि रचना, प्राची और सुलभा समेत कुछ महिलाओं का एक चौकस ग्रुप है और अपने ही अनूठे स्‍टाइल से इंसाफ करता है।

इस शो में लिये जाने पर अपना रोमांच व्‍यक्‍त करते हुए रचना पारुलकर ने कहा, “मैं लोकप्रिय शो ‘मैडम सर’ का हिस्‍सा बनकर उत्‍साहित हूँ। मैंने अपने कॅरियर में अब तक अलग-अलग तरह के किरदार निभाने की कोशिश की है और इस शो का यह मजबूत किरदार मेरी लिस्‍ट में बेहतरीन होगा। हमने हाल ही में इसका प्रोमो शूट किया है और मुझे यकीन है कि यह पूरी कहानी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी।”

प्राची बोहरा ने कहा, “मैं काम को चुनने के मामले में बड़ी सावधानी रखती हूँ और जब मैंने ‘मैडम सर’ की कहानी पहली बार सुनी, तब वह मुझे तुरंत पसंद गई। अच्‍छी तरह से लिखे जाने वाले किसी शो में काम करना हमेशा मजेदार रहता है और इसके लिये प्रोडक्‍शन हाउस, डायरेक्‍टर्स और राइटर्स की प्रशंसा की जानी चाहिये। जहाँ तक मेरे किरदार की बात है, मैं यही कहूंगी कि वह बेहद दिलचस्‍प और धारदार होगा। मैंने इससे पहले कभी इतना दमदार किरदार नहीं किया है और सचमुच उम्‍मीद करती हूँ कि दर्शक मेरे नये परफॉर्मेंस का मजा लेंगे।”

जानी-मानी अभिनेत्री सुलभा आर्या ने कहा, “मैं ‘मैडम सर’ में इस भूमिका के इंतजार में हूँ, जहाँ मेरा किरदार ऐसा होगा, जैसा दर्शकों ने पहले कभी मुझे अदा करते नहीं देखा है। इन किरदारों का लुक भी काफी अनोखा होगा और यह शो में देखने लायक ट्विस्‍ट्स और टर्न्‍स लेकर आएंगे। दर्शक यकीनन इस गैंग को पसंद करेंगे और हम सभी का खुली बाहों से स्‍वागत करेंगे।‘’

चिंगारी गैंग को ऐक्‍शन में देखिये, ‘मैडम सर’ में, हर सोमवार से शनिवार रात 10:00 बजे,
सिर्फ सोनी सब पर!

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...