Breaking News

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे

नई दिल्‍ली: श्रीदेवी की दोनों बेटियों का कनेक्‍शन अभी तक भले ही बॉलीवुड से न रहा हो, लेकिन फिर भी सुर्खियों में यह दोनों अक्‍सर रहती हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी अक्‍सर बॉलीवुड की पार्टीज में नजर आ जाती हैं, लेकिन इस बार उनकी छोटी बेटी खुशी खबरों में हैं और वह भी अपने एक वायरल होते फोटोज के चलते. खुशी कपूर के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्‍हें एक फेन पेज ने शेयर किया है. स्‍टार किड्स की अपडेट्स देने वाले इस फेनपेज ने खुशी फोटो शेयर की हैं, जिनमें वह बिकिनी में बीच पर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं. खुशी की इन फोटोज के सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा देर नहीं लगी.

फोटो में खुशी बिकिनी में एक कैप और बड़े साइज के सनग्‍लास पहने नजर आ रही हैं. जबकि एक दूसरे फोटो में वह दोस्‍तों के साथ ग्रुप में नजर आ रही हैं. 16 साल की खुशी इन फोटोज में अपने दोस्‍तों के साथ किसी समुंदर किनारे मस्‍ती कर रही हैं.

श्रीदेवी की दोनों बेटियां, जाह्नवी और खुशी मुंबई के कई इलाकों में अक्‍सर साथ में नजर आती रहती हैं. यह दोनों बहनें ही अपने लुक्‍स के साथ काफी एक्‍सपेरिमेंट करते  नजर आती हैं. कभी इंडियन स्‍टाइल में सूट-सलवार पहने तो कभी मिनी ड्रेस में अक्‍सर नजर आती रहती हैं.

अटकलें लगायी जा रही हैं कि जाह्नवी जल्‍द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. इसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रही हैं. कभी जिम तो कभी अपनी डांस क्‍लास के बाहर नजर आती रहती हैं. बता दें कि कुछ समय पहले श्रीदेवी ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह अपनी बेटियों की मां से ज्‍यादा उनकी दोस्‍त बन कर रहती हैं. श्रीदेवी ने कहा, ‘ मैं अपनी बेटियों को लेकर बहुत ज्‍यादा जुनूनी नहीं हूं, बल्कि उनका ध्‍यान रखती हूं. हम दोस्‍तों की तरह ज्‍यादा हैं और लगभग हर चीज पर एक दूसरे से बात करते हैं.’

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...