Breaking News

शूटिंग के दौरान तलवारबाजी में बुरी तरह घायल हुईं कंगना रनोट

एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी. तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था. इसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गईं.

यूनिट के सदस्य ने बताया, कंगना को जल्द पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें वहां ICCU में रखा गया है. कंगना के सिर पर 15 टांके आए हैं. उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रखा जाएगा.

फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से मना कर दिया था. हालांकि सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी लेकिन शूट के समय थोड़ा गड़बड़ हो गया. दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से अटैक करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था. वहीं, टाइमिंग थोड़ी गलत हो गई. कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट आ गया. 30 मिनट में कंगना को अस्पताल पहुंचाया गया. खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना ने बहुत साहस से काम लिया. निहार को कंगना के लिए बहुत बुरा भी लग रहा था.

कंगना को देख रही डॉक्टर का कहना है कि कंगना के माथे पर टांके के निशान रह जाएंगे. सूत्रों की माने तो कंगना इस निशान के साथ ही फिल्म की शूटिंग करेंगी. कंगना का मानना है कि झांसी की रानी वीर योद्धा थीं और इसीलिए वो फिल्म में निशान के साथ ही दिखेंगी.

कंगना अगले हफ्ते हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगी. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें प्लासटिक सर्जरी भी करवाना होगा.

फिल्म के अगले साल अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद है.

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...