Breaking News

वकील आत्महत्या केस : ऊर्जा मंत्री की बैठक के बीच वकीलों का कचहरी में हंगामा, भाजपा जिलाध्यक्ष को खदेड़ा

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी के मेरठ में अधिवक्ता ओमकार सिंह तोमर सुसाइड प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण विकास भवन गेट पर वकीलों ने शनिवार सुबह धरना दे दिया। इस दौरान वहां पहुंचे भाजपा के जिलाध्यक्ष का विरोध कर दिया और उन्हें खदेड़ दिया।

वकीलों ने जमकर हंगामा किया और इस मामले में विधायक समेत बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। बाद में अधिवक्ताओं ने प्रभारी मंत्री को अपना मांगपत्र सौंपकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा कलेक्ट्रेट स्थित विकास भवन में शनिवार को जिले के अधिकारियों और भाजपा नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे। इसी दौरान वकीलों को जानकारी मिली और मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर त्यागी के नेतृत्व में सैकड़ों अधिवक्ता नारेबाजी करते हुए विकास भवन के बाहर धरना देकर बैठ गए।

यहां पर पहले से ही भारी पुलिस फोर्स तैनात थी और गेट बंद कर लिया गया था। इसी दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष अनुज राठी अपने कुछ साथियों के साथ प्रभारी मंत्री की बैठक में शामिल होने को पहुंचे तो वकीलों ने उन्हें घेर लिया।

वकीलों ने विरोध किया और ओमकार सिंह तोमर सुसाइड मामले में आरोपियों को बचाने का आरोप लगाकर विकास भवन में अंदर नहीं घुसने दिया। वकीलों ने जिलाध्यक्ष का विरोध और नारेबाजी करते हुए कचहरी के गेट तक खदेड़ दिया।  एडीएम सिटी अजय तिवारी और एसएसपी अजय साहनी तत्काल ही बैठक से निकलकर बाहर आए और हंगामा कर रहे अधिवक्ताओं को  शांत करने का प्रयास किया।

बाद में मेरठ बार अध्यक्ष महावीर त्यागी के नेतृत्व में अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिला और ज्ञापन सौंपा। आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन 13 फरवरी से लेकर अब तक किसी भी आरोपी को नहीं पकड़ पाई है। प्रभारी मंत्री ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...