Breaking News

लखनऊ : अब यह नेता बनाएंगे सपा को मजबूत, 2024 चुनाव के लिए अखिलेश ने बनाया एक्शन प्लान

अशाेक यादव, लखनऊ। लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के बाद अखिलेश यादव एक बार फिर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने में जुट गए हैं। उन्होंने 18 प्रमुख नेताओं की एक टीम बनाई है जो पार्टी के लिए सदस्यता समेत दूसरे एहम काम में अपना रोल निभाएगी।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन देखते हुए अखिलेश यादव काफी आशावान थे। लेकिन उपचुनाव में दोनों सीट गवाने के बाद उन्होंने पार्टी के सभी विंग बर्खास्त कर दिए थे।

2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी को और मजबूत बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। इसको लेकर अखिलेश यादव ने सदस्यता अभियान भी शुरू कर दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सदस्यता अभियान की निगरानी के लिए 18 प्रमुख नेताओं की टीम बनाई है।

इसमें प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य, विधायक इंद्रजीत सरोज, राम अचल राजभर नरेंद्र वर्मा, महबूब अली, दयारामपाल, के के श्रीवास्तव, किरनपाल कश्यप, अरविंद सिंह गोप, अरविंद कुमार सिंह, संजय लाठर, शशांक, मिठाई लाल भारती, रामआसरे विश्वकर्मा, राजेश कुशवाहा, हरिश चंद्र व बी पांडेय शामिल किए गए हैं। यह सभी नेता बूथस्तर तक सदस्यता अभियान सुनिश्चित करेंगे।

अखिलेश ने हाल में पार्टी का सदस्यत बन कर इस अभियान की शुरूआत कर दी है। उन्होंने इस अभियान में दूसरे दलों से आकर सपा में शामिल होने वाले वाले नेताओं को भी इस टीम में शामिल किया है।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...