Breaking News

रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम 3’ को लेकर किया बड़ा खुलासा

मुंबई। रोहित शेट्टी ने ‘सूर्यवंशी’ की ताबड़तोड़ सफलता के बाद अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम 3’ की तैयारियां शुरू कर दी हैं। रोहित शेट्टी ने अपनी इस कॉप ड्रामा को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी ने अजय देवगन की ‘सिंघम 3′ में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के कैमियो के बारे में बात करते हुए कहा कि इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। मैं अभी तक उन दोनों एंट्री को लेकर कुछ भी पेपर पर नहीं लिखा है। हालांकि इस फिल्म को बनाए हुए दो साल हो गए हैं। तब तक कई चीजें बदल सकती हैं।’

बता दें, इस बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि वो खुद नहीं जानते कि वो कहानी को कैसे खत्म करेंगें क्योंकि कहानी कभी खत्म नहीं होती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक फ्रेंचाइजी को हमेशा आगे बढ़ाया जाता है इसलिए इसे लिखना मुश्किल हो जाता है।

खिलाड़ी कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर की फिल्म ‘अतरंगी रे’ का पहला गाना ‘चका चक’ आज रिलीज हो गया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म ‘अतरंगी रे’ प्यार के पागलपन को दिखाती है। फिल्म का पहला गाना ‘चका चक’ यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। गाने की रिलीज डेट के बारे में सारा अली खान ने रविवार यानि कल अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...