Breaking News

राशिफल 12 अप्रैल 2022

मेष राशि-  आज का दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस में आपके साथ अच्छी परिस्थिति बनने से रोज की अपेक्षा आज अधिक फायदा होगा । आज नए लोगों से सम्पर्क आगे चलकर आपको लाभ दिलाएगा । स्वास्थ्य को बेहतर बनाये रखने के लिए ऑयली खाने से बचना चाहिए । जीवनसाथी आपके व्यवहार में आये बदलाव से प्रसन्न रहेंगे। लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे। 

वृष राशि- आज का दिन खुशियाँ लेकर आया है। आज घर पर अविवाहित लोगों के विवाह की चर्चा होगी। आज समाज में मान सम्मान प्राप्त होगा। छात्रों को कम मेहनत में अच्छा परिणाम मिलेगा। जल्द ही कोई बड़ी सफलता भी हासिल होगी । महिलायें आज कॉस्मेटिक की शॉपिंग करने मार्किट जाएंगी । राजनीति से जुड़े लोगों को आज पार्टी में नयी जिम्मेदारी मिलेगी। 

मिथुन राशि- आज आपने भावनात्मक व्यवहार को छोड़कर कार्यों को करें तो अच्छा रहेगा। आज जॉब में प्रमोशन होने के योग बन रहे हैं । जमीन, जायदाद आदि से फायदा होने की सम्भावना है। आज आप लोगों को साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे। आज आप किसी रिश्तेदार के यहां बर्थ-डे पार्टी में जायेंगे। व्यापार में आपको फायदा होगा। लवमेट्स आज डिनर का प्लान बनायेंगे।

कर्क राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में पहले से बनी प्लानिंग किसी अन्य के सामने न रखें। आज आप विवादों में पड़ने से बचें वरना बात सुलझने के बजाय उलझ जायेगी । अनजान लोगों को उधार देने से बचें । विरोधी पक्ष आज आपका मन काम से डिस्ट्रैक्ट करने की कोशिश करेंगे, लेकिन समझदारी आज आपको इन लोगों से दूर रखेगी। दाम्पत्य जीवन में सौहार्द बना रहेगा। 

सिंह राशि- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज अपनी सूझ-बूझ से आप सभी व्यावसायिक समस्याओं को आसानी से सॉल्व कर सकेंगे। ऑफिस में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा । काम के प्रति अपनी एकाग्रता को भटकने न दें । कार्यक्षेत्र से जुड़ी आपकी सभी समस्याएं सुलझ जायेगी और आपका दिन बेहतर रहेगा । लवमेट्स को सरप्राइज मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। संतान सुख मिलने का योग बना हुआ है।

कन्या राशि- आज का दिन खुशियां लेकर आया है । जीवनसाथी के साथ कई दिनों से चली आ रही गलतफहमी, आज दूर हो जायेगी । अपना समय सकारात्मक कामों को करने में लगायें । आज ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है । संगीत से जुड़े लोगो को बड़ी संस्था में परफॉर्म करने को मिलेगा । छात्रों को आज किसी प्रतियोगी परीक्षा का बेहतर परिणाम हासिल होगा। 

तुला राशि- आज सोच-विचार कर ही किसी बड़े फैसले को अंतिम रूप दें। आज कोई ऐसी बात आपके सामने आयेगी, जिससे आप पूरे दिन प्रसन्न रहेंगे। आज कागजात पूरे न होने के कारण किसी सरकारी कार्य में थोड़ा वक्त लगेगा। इस राशि के छात्रो को आज पढ़ाई में कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। परिवार के सारे लोग घर के कार्यों में एक दूसरे की मदद करेंगें।

वृश्चिक राशि- आज का दिन खास रहने वाला है । आज आपका परफॉरमेंस बॉस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेगी । इस राशि के साहित्य से जुड़ें लोगों के लिये आज का दिन अच्छा है। कोई कविता या कहानी लिखने का मन बनायेंगे । आज आपको जीवनसाथी की ओर से कुछ अच्छा सा उपहार मिलेगा। जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा। लवमेट्स साथ में फास्टफूड खाने जायेंगे। 

धनु राशि- आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है । आज आप शांत मन से काम करेंगे तो आपको काफी फायदा होगा । इस राशि के जो लोग प्लास्टिक के व्यापार से जुड़े हैं आज उनकी किसी बड़े व्यापारी से साझेदारी होगी। विवाहितों के लिये आज का दिन शानदार रहने वाला है । जीवनसाथी से आपको सरप्राइज मिलेगा । लवमेट्स आज अपने रिश्ते के बारे में घर वालों को बताएंगे।

मकर राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा । महत्वपूर्ण मसलों पर दोस्तों से बातचीत करेंगे। साथ ही उनका सहयोग भी आपको प्राप्त होगा । नयी ऊर्जा के साथ काम की शरुआत करेंगे तो रुके हुआ कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे। इस राशि के जो लोग कपड़ा व्यापारी हैं आज उन्हें कार्यक्षेत्र में बढ़ोत्तरी के नये आसार मिलेंगे । आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। 

कुंभ राशि- आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है । आज अपनी इच्छाएं पूरी करने की कोशिश कारगर साबित होगी । परिवार में उलझा हुआ मामला आसानी से सुलझ जायेगा । इस राशि के छात्रों को आज करियर संबंधी कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है । कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलता रहेगा। राजनीति में सक्रिय लोगों को आज किसी पार्टी में उच्च पद प्राप्त होगा। 

मीन राशि- आज का दिन शानदार रहने वाला है । आज पूरे दिन आपके चेहरे पर प्रसन्नता दिखेगी। कोई नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा। आज बच्चों के साथ कहीं घूमने के लिये जायेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति और बेहतर बनेगी। शाम का समय दोस्तो के साथ बीतेगा, आप उनके साथ मिलकर पुरानी यादे भी ताजा करेंगे । दाम्पत्य जीवन में नयी नयी खुशियाँ आएंगी। 

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...