Breaking News

राशिफल 03 जुलाई 2022

मेष राशि- आज आपका दिन खुशहाल रहने वाला है। प्रॉपर्टी डीलर्स को आज किसी बड़ी डील से अच्छा लाभ होगा। दांपत्य जीवन के रिश्तों में आपसी तालमेल बना रहेगा। कार्य क्षेत्र में आपकी उन्नति होगी। विद्यार्थियों को अपना प्रोजेक्ट पूरा करने में सीनियर्स की मदद मिलेगी। लवमेट लंच पर जायेंगे। आपको स्वास्थ्य सम्बंधित समस्या से आराम मिलेगा। आप LIC कराने का मन बनायेंगे। शिक्षकों के लिए आज का दिन उर्जा से भरपूर रहेगा। 

वृष राशि- आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज के दिन अपना स्वाभाव बैलेंस रखें, किसी से बेवजह न उलझें। नवविवाहित दंपत्ति को आज अपने पार्टनर से कोई गिफ्ट मिलेगा। ऑफिस में अपने कार्यों को समय से पूरा कर लेंगे। आपको फालतू के खर्चों पर रोंक लगाने की आवश्यकता है।  लवमेट से आपकी फ़ोन पर काफी लम्बी बात होगी। आपकी मुलाकात किसी कॉलेज फ्रेंड से होगी। पेट की समस्या से परेशान लोगों को आज काफी हद तक राहत मिलेगी। 

मिथुन राशि- आज आपका दिन शानदार रहेगा। विद्यार्थियों को अपने करियर का चुनाव करने का अच्छा समय है। दांपत्य जीवन में हो रही छोटी-मोटी नोक झोंक आज समाप्त हो जाएगी, जीवनसाथी खुश होने की वजह देंगे। ड्राई फ्रूट्स का कारोबार कर रहे लोगों की इनकम अच्छी होगी। स्वास्थ्य से जुडी समस्या से आज आपको आराम मिलेगा। शिक्षकों के ट्रान्सफर में आ रही रुकावटें ख़त्म होंगी, ट्रान्सफर उनकी मनपसंद जगह पर हो सकता है।  राजनीति से जुड़े लोगों के राजकाज की प्रशंसा होगी। 

कर्क राशि- आज आपका दिन रोज की अपेक्षा अच्छा रहने वाला है। इलेक्ट्रॉनिक्स का कारोबार कर रहे लोगों को अच्छा मुनाफा होगा। परिवार में कोई धार्मिक अनुष्ठान होने के योग बन रहे हैं, आप उसमें अपना पूरा सहयोग करेंगे। ऑफिस में अपने सीनियर्स से कुछ महत्वपूर्ण सीखने का मौका मिलेगा। ऑयली खाना पान से आपके स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव होने की सम्भावना है। विद्यार्थी आज किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए उत्सुक होंगे. आपका ट्रिप पर जाने का प्लान कैंसिल हो सकता है। आपको फैमिली का पूरा सपोर्ट मिलेगा। 

सिंह राशि- आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। सॉफ्टवेयर कंपनी से जुड़े लोग आज अपने टारगेट को पूरा कर लेंगे। शिक्षकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। घर में किसी नन्हें मेहमान के आने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा। काफी दिनों से बुजुर्गों की सेहत में हो रही परेशानियों से आज उन्हें आराम मिलेगा। आपके दांपत्य जीवन में आपसी तालमेल बना रहेगा। ग्रोसरी का कारोबार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने का विचार कर सकते हैं। 

कन्या राशि- आज आपका दिन खुशहाल रहेगा। आप दूसरों की हर संभव मदद करेंगे। स्वास्थ्य सम्बंधित समस्या से आपको आराम मिलेगा। आपको अपने बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा, उनकी कोई सलाह आपके लिए बेहतर साबित होगी। ऑफिस के कार्यों में आप उलझ सकते हैं, बेहतर रहेगा सीनियर की हेल्प लें। लवमेट अपने रिश्ते की बात घर पर करेंगे, घरवाले रिश्ते की बात को आगे बढ़ा सकते हैं। राजनीति के क्षेत्र में आपको और लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा। प्लास्टिक के कारोबारियों की अच्छी सेल होगी। 

तुला राशि- आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। लोन के लिए किया आवेदन आज स्वीकृत हो जायेगा। सजावट का कारोबार रहे लोगों को कोई बड़ी डील हाथ लगेगी। आपके दामपत्य रिश्ते में सौहार्द्र की वृद्धि होगी। आपकी सैलरी में इन्क्रीमेंट होने के चांसेस हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का विचार बनायेंगे। धैर्य रखने से आज आपके अटके कार्यों की पूर्ती होगी।  मौसम परिवर्तन की वजह से स्वास्थ्य में हो रही परेशानी से आज आपको आराम मिलेगा। आपको लवमेट से उपहार मिलेगा। 

वृश्चिक राशि- आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। नयी कार्ययोजनाओं को शुरू करने का आज अच्छा समय है। लवमेट की गलतफहमियां आज ख़त्म होंगी, रिश्ता और मजबूत बनेगा। अस्थमा की समस्या से परेशान लोगों को आज काफी हद तक आराम मिलेगा। स्टेशनरी का कारोबार कर रहे लोगों का काम अच्छा चलेगा।  शिक्षक किसी मीटिंग में शामिल होंगे। कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी, मन प्रसन्न रहेगा। काफी समय से एक ही जगह कार्यरत लोगों का प्रमोशन अच्छी जगह पर होने की सम्भावना है। 

धनु राशि- आज आपका दिन कारोबार में लाभ दिलाने वाला है। किसी अच्छे कॉलेज में एडमिशन के लिए तैयारी कर रहे छात्रों की मेहनत रंग लाएगी। दांपत्य जीवन में हो रही अनबन आज समाप्त होगी, घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। लकड़ी का कारोबार कर रहे लोगों का काम अच्छा चलेगा। आपका स्वास्थ्य बेहतरीन रहने वाला है। सोशल मीडिया पर आपकी बात किसी पुराने दोस्त से होगी। हार्डवेयर इंजीनियर्स को आज कोई बड़ा टारगेट पूरा करने में सफल रहेंगे। 

मकर राशि- आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है। किसी नयी योजना से कारोबार को गति देंगे। बिल्डर्स को किसी बड़े कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने से अच्छा लाभ होगा।  आज वाहन चलाते समय आपको ध्यान देने की जरूरत है। लवमेट में हो रही गलतफहमियां आज दूर हो जाएंगी। स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या से आपको आराम मिलेगा। व्यापार में निवेश के लिए पूरा दिन आपके पक्ष में रहना वाला है। विद्यार्थी प्रोजेक्ट पूरा करने में शिक्षकों की मदद लेंगे। आपके पार्टनर कोई जरूरी बात आपसे शेयर कर सकते हैं। 

कुंभ राशि- आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। जॉब की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई अच्छी जॉब मिलेगी।  घर के बड़े बुजुर्गों की सेहत का ध्यान दें, उन्हें दवाइयां समय से दें | आपके दांपत्य जीवन में सौहार्द बढे़गा। राजनीति से जुड़े लोगों को अचानक धन की प्राप्ति होगी। महिलाएं जो बिजनेस कर रही हैं, उन्हें आज कस्टमर से अच्छा लाभ होगा। रास्ते में अनजान व्यक्ति से आपकी बहस हो सकती है, आज आप खुद पर संयम रखें। लवमेट की फ़ोन पर काफी लम्बी बात होगी। 

मीन राशि- आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला। माताएं अपने बच्चों की मनपसन्द डिश बनाएंगी। ऑफिस में अपने कार्य पर ध्यान दें, नहीं तो कोई आपकी बैक बाईटिंग कर सकता है। आपका स्वास्थ्य फिट रहेगा। अधिक परिश्रम के बदले आज कम मुनाफे से मन उदास रहेगा। किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा।  सोशल मीडिया पर आपकी कोई वीडियो ज्यादा लोगों को पसंद आयेगी। दांपत्य जीवन में आपसी तालमेल बना रहेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है।

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...