Breaking News

राम गोपाल यादव ने MLC वोटिंग पर उठाए सवाल, शिवपाल सिंह यादव ने कहा- सही प्रक्रिया से हो रहा मतदान

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य के चुनाव की मतदान प्रक्रिया के दौरान सैफई के ब्लाक में मतदान के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने कहा कि अगर निष्पक्ष वोटिंग हो जाएगी तो समाजवादी पार्टी सभी सीटों से विजय प्राप्त करेगी।

उधर इटावा के जसवंतनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मतदान की प्रक्रिया काफी सही ढंग से चल रही है। सैफई ब्लॉक कार्यालय में बने मतदान केन्द्र पर पहुंचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने बेटे आदित्य यादव के साथ मतदान किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि एमएलसी का चुनाव गुप्त तरीके से होता है इसलिए उन्होंने भी गुप्त मतदान किया है। जिसको वोट दिया है वह जीतेगा।

उन्होंने कहा कि मुझे तो कहीं भी नहीं दिख रहा है कि मतदान में भेदभाव हो रहा है। मतदान को सही हो रहा है। इसी दौरान आगे के कदम के बारे में पूछने पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बहुत जल्दी उचित समय आयेगा।

बदले-बदले से नजर आए शिवपाल

मतदान प्रक्रिया को सही ठहराते हुए शिवपाल सिंह यादव ने मंद मुस्कुराहट से चुप्पी तोड़ी और भाजपा में जाने की अटकलों का जवाब भी दिया। भाजपा के शीर्षस्थ पदाधिकारियों से मुलाकात करने और तस्वीरें सामने आने के बाद से उनपर एक बार फिर सपा का साथ छोड़ने की चर्चाएं गर्म हैं। इन सबके बीच उनके सैफई आने को लेकर समर्थक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Loading...

Check Also

देश में 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव – 2024, मतगणना 4 जून को होगी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली: भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा शनिवार (16 मार्च) को लोकसभा चुनाव – ...