Breaking News

राजकुमार राव स्टारर Hit- The First Case की रिलीज डेट OUT, जानें बड़े पर्दे पर कब आयेगी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आयेंगे। बतादें कि ये दोनों स्टार तेलुगू फिल्म हिट के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम हिंदी में ‘हिट- द फर्स्ट केस’ रखा गया है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है मगर फैंस को ब्रेसबी से फिल्म का इंतजार हैं।

अब मेकर्स ने फैंस का इतंजार खत्म करते हुए रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। बतादें कि हिट सिनेमाघरों में 15 जुलाई, 2022 को यह फिल्म बड़े पर्दे पर नजर आयेगी। आपको बतादें कि फिल्म को ऑरिजनल हिट फिल्म के डायरेक्टर सैलेश कोलानू ने ही डायरेक्ट किया है। जबकि भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर फिल्म के प्रोड्यूस हैं।

जानकारी दें दे कि यह फिल्म एक ऐसे पुलिस वाले की मनोरंजक कहानी है, जो एक लापता लड़की की तलाश करता है और यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा ने पिछले साल सितंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

इन सितारों के वर्क फ्रंड की तो राजकुमार राव की दूसरी फिल्मों को तो वो जाह्नवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही, अनुभव सिन्हा की भीड़, स्त्री 2, सेकेंड इनिंग और हंसल मेहता की स्वागत है में नजर आएंगे। और सान्या मल्होत्रा के हिट के अलावा वो विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर में दिखाई देंगी। इसके अलावा द ग्रैट इंडियन किचन के बॉलीवुड रीमेक में भी एक्ट्रेस अपना जलवा दिखाने वाली हैं।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...