Breaking News

यूपी चुनाव-2022: सिराथू में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी चुनावों की घोषणा होते ही राजनीतिक दल विभिन्न क्षेत्रों में प्रचार के लिए जाने लगे हैं। इसी कड़ी में कौशांबी की विधानसभा सीट सिराथू से चुनाव लड़ रहे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी अपने लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। यहां प्रचार करने के दौरान डिप्टी सीएम को जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ा है।

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सिराथू क्षेत्र के गुलामीपुर गांव गए थे। यहां उन्हें महिलाओं का विरोध का सामना करना पड़ा। श्री मौर्य यहां तीन दिनों से लापता पंचायत पति राजीव मौर्य के घर उनके परिजनों ने मिलने गए थे। इस दौरान पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों का आक्रोश देखने को मिला। पीड़ित परिवार और स्थानीय महिलाओं ने उन्हें देखते ही घर का दरवाजा बंद कर लिया।

गौरतलब है कि यूपी में चुनावों की घोषणा के बाद हर राजनेता दूसरे राजनेता की खबर ले रहा है। यूपी में बीजेपी की सरकार है। ऐसे में इस घटना से सपा को बीजेपी पर हमला करने का एक मौका मिल गया है। दरअसल कौशांबी जिले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का वैसे भी आना जाना बना रहता है। लेकिन जिले की सिराथू सीट से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद वो इस क्षेत्र के लिए सक्रिय हो गए हैं और प्रचार के लिए निकले हैं।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...