Breaking News

मुकेश अंबानी की आंखों से आंसू छलके देख , रोने लगीं मां कोकिला बेन

भारत के सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी ने वार्षिक मीटिंग AGM को संबोधित करने के दौरान जब यह कहा कि रिलायंस इंडस्‍ट्रीज का कारोबार तीन लाख तीस हजार करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा हो गया है तो उस दौरान कंपनी की तरक्‍की की बात करने के दौरान वह भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए. सिर्फ इतना ही नहीं उनकी रिलायंस इंडस्‍ट्रीज कंपनी की कामयाबी की कहानी कहने के दौरान मां कोकिला बेन भावुक होकर रोने लगीं.
उल्‍लेखानीय है कि बहु-प्रतीक्षित रिलायंस जियो/लाइफ 4जी वीओएलटीई फ़ीचर फोन को आज होने वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज़ एजीएम में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. मुंबई में सुबह 11 बजे रिलायंस एजीएम की शुरुआत हुई. एजीएम में चेयरमैन मुकेश अंबानी अपनी विभिन्न कंपनियों की परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं. लेकिन सबकी नज़र उनके द्वारा जियो के बारे में की जाने वाली घोषणाओं पर रहेगी जिसमें किफ़ायती Reliance Jio Feature Phone भी शामिल है.

016 रिलायंस एजीएम में रिलायंस जियो टेलीकॉम नेटवर्क के लॉन्च करने के करीब एक साल बाद आज रिलायंस जियो एजीएम होगी. जियो ने भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री को पूरी तरह से बदल दिया. और अब सबको उम्मीद है कि लाइफ/जियो 4जी वीओएलटीई फ़ीचर फोन को बेहद किफ़ायती दाम में कई सारे फ़ीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा. मुकेश अंबानी के भाषण को यूट्यूब और दूसरे माध्यमों के जरिए लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा.

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...