Breaking News

भाजपा नेता होशहवास खो चुके हैं: चित्तरंजन गगन

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना : राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि गोपालगंज और मोकामा विधानसभा उपचुनाव में अपनी सुनिश्चित हार को भांपकर भाजपा नेताओं ने अपना होशहवास खो दिया है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के अधिकृत ट्विटर अकाउंट से गोपालगंज में आयोजित महागठबंधन नेताओं के जिस सभा का विडियो जारी कर नकारात्मक टिप्पणी की गई है, उस‌ विडियो को नंगी आंखों से भी देखने पर कोई भी सभा में उपस्थित भारी भीड़ का अनुमान लगा सकता है। पर पावर वाली चश्मा लगाने वाले भाजपा नेताओं को भी यदि भीड़ नहीं दिखाई पड़ रहा है तो निश्चित रूप से वे अपना होशोहवास खो चुके हैं।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के अधिकृत ट्विटर अकाउंट से हीं गोपालगंज में हीं भाजपा की सभा का कई तस्वीरें पोस्ट की गई है जिसमें भाजपा के सारे वरिष्ठ नेता मंच पर बैठे हुए हैं और सबके चेहरे पर बारह बज रहा है। तस्वीर में जो भीड़ दिखाई पड़ रही है उसे आसानी से गीना जा सकता है चुंकि सभी कुर्सी पर बैठे हुए हैं। और यह संख्या बमुश्किल 300 से 400 के बीच होगा।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि सभाओं में लोगों के नहीं आने से निराश भाजपा नेताओं ने भीड़ जुटाने के लिए फिल्म स्टार और सांसद मनोज तिवारी को बुलाया है लेकिन सभा में उनके उपस्थिति के बाद भी उतने लोग भी सभा में नहीं आये जितने लोग उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के गुजरने वाली सड़क पर उनका स्वागत करने के लिए आ जाते हैं।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा आईटी सेल की हरकत से यह स्पष्ट हो चुका है कि भाजपा चुनाव के पहले हीं अपनी हार स्वीकार कर चुकी है और अब केवल अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए हीं मैराथन प्रयास कर रही है।

Loading...

Check Also

‘‘जन विश्वास महारैली’’ देश की राजनीति के लिए नई इबारत लिखेगी – प्रो0 मनोज कुमार झा

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना ।राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो0 मनोज कुमार झा ...