Breaking News

बालिका के साथ रेप


सूर्योदय भारत, चपुन्ना, छिबरामऊ ,कन्नौज ।
चपुन्ना चौकी क्षेत्र के ग्राम आरुहो में कमलेश काठेरिया की पुत्री शैलजा शौच के लिए करीब दो बजे दोपहर खेतों की तरफ गई थी । जब लड़की शौच के बाद बापस नहीं आई तो परिवार बालों ने लड़की को ढूंढना शुरू किया लेकिन लड़की नहीं मिली । रात 11बजे तक पूरे गांव देखा लड़की नहीं मिली तो रात में ही चौंकी पर जाकर सूचना दी।
शैलजा के साथ दो बच्चे और थे । जिन्होंने सुबह बताया कि वहां पर अर्जुन सिंह राठौर पुत्र राम-लखन थे उन्होंने कहा था कि इधर मत जाना भूत है । तो बच्चे डर की वजह भाग आये
सुबह आठ दस लोगों जब फिर तालाब और नहर पर देखा लेकिन लड़की नहीं मिली तो अर्जुन सिंह बार 2कहता था कि मक्का के खेत में देखो ।।।
जब मक्का के खेत में देखा तो लड़की मक्का के खेत में मृत अवस्था में मिली उसकी चप्पल खून लगा हुआ था।
गांव के लोगों ने इसकी सूचना थाने में दी तो एस एस आई उपेंद्र कुमार , चौकी प्रभारी विनीत वर्मा, सी ओ छिबरामऊ, एएसपी विनोद कुमार , एसपी प्रशांत वर्मा , गुरसहायगंज थाना प्रभारी राजकुमार सिंह फांरेसीक टीम ने भी घटना स्थल पर जाकर सैंपल लिए।।।
घटना को आंजम देकर भागने बाला था अर्जुनसिंह
भारी मात्रा पुलिस बल को देख कर भागने की फिराक में था जब चपुन्ना चौकी प्रभारी विनीत वर्मा ने अर्जुन से जानकारी लेनी चाहिए तो यह वहां से नहर की तरफ जाने लगा तुंरत विनीत वर्मा ने उसे हिरासत में ले लिया ।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...