Breaking News

राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियन का आरोप पीजीआई के डॉक्टर ने शराब के नशे में उनके साथ अभद्रता की, केस दर्ज

नई दिल्ली/लखनऊ : प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार (30 अप्रैल) की शाम राष्ट्रपति पदक विजेता और राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियन वर्तिका सिंह से बीच सड़क में अभद्रता का मामला सामने आया है. पीजीआई के एक डॉक्टर पर शराब के नशे में वर्तिका सिंह के साथ अभद्रता और मारपीट का आरोप है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ.

राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियन वर्तिका सिंह का आरोप पीजीआई के डॉक्टर ने शराब के नशे में उनके साथ अभद्रता की. जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो उन्होंने कार की डिग्गी से क्रिकेट बैट निकालकर उस पर हमला करने की कोशिश की. इसके बाद सड़क पर हंगामा शुरू हो गया.

जानकारी के मुताबिक, नेशनल शूटर को शिकायत दर्ज कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. वर्तिका ने बताया कि पीजीआई गेट के सामने डॉक्टर ने शराब के नशे में अभद्रता और मारपीट की कोशिश की. इसकी शिकायत की लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इसके बाद महिला खिलाड़ी ने महिला हेल्पलाइन और पीजीआई थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की.

वर्तिका सिंह ने बताया कि रविवार (29 अप्रैल) शाम वो भाई उत्कर्ष विक्रम सिंह के साथ बाइक से एसजीपीजीआई जा रही थी. डेंटल कॉलेज के पास से उसके भाई ने कार को हॉर्न देकर साइड मांगी तो उसने गाड़ी लहरानी शुरू कर दी. जब उनके भाई ने कार को ओवरटेक करने की कोशिश की तो चालक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद विवाद बढ़ गया.

वर्तिका ने राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता है. वो साल 2013-14 में दिल्ली के इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर वीमेन की छात्रसंघ अध्यक्ष भी रही हैं. साल 2012 में उसने जर्मनी और 2013 में सिंगापुर में आयोजित शूटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा ले चुकी हैं. प्रतापगढ़ की रहने वाली वर्तिका को 2013 में राष्ट्रपति पदक से भी सम्मानित किया गया था. वो गोरखपुर एक गर्ल्स स्कूल में शूटिंग की ट्रेनिंग भी देती हैं.

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...