Breaking News

नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर लालू जी के खि‍लाफ साजिश की है : तेजस्वी यादव

पटना : बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी के साथ-साथ नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में  नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि कंस को लग रहा है कि जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया, उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा.

तेजस्वी ने आज बुधवार की सुबह प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां की मुलाक़ात वाली ख़बरों पर तंज किया और कहा है कि ‘लगभग हर वक़्त मैं भी अपनी मां के साथ रहता हूं और मां मेरे साथ रहती हैं और यह कोई न्यूज़ नहीं है.

गौरतलब है कि राजद नेता तेजस्वी यादव पर अब अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. तेजस्वी ने कहा है कि वो इन परिस्थितियों में डरने वाले नहीं हैं. हमारे लिए सबसे बड़ी बात है कि बिहार की जनता हमारे साथ है. नीतीश कुमार जी जान लें, व्यक्ति विशेष को रोका जा सकता है ,उसके विचारों, मार्ग दर्शन और ढृढ़ संकल्प को नहीं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी को फंसाने में नीतीश कुमार की बड़ी भूमिका रही है.  वो जानते थे कि लालू जी अगर रहेंगे तो नीतीश कुमार कभी भी बिहार के मुख्यमंत्री मंत्री नहीं बन सकेंगे. नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर लालू जी के खि‍लाफ साजिश की है.

Loading...

Check Also

क्या कछुआ-खरगोश की राजनीतिक रेस में भी कछुआ ही बाजी मारने में कामयाब होगा : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हममे से हर किसी ने कछुए और खरगोश की कहानी ...