Breaking News

नारद मामला: आरोपी तृणमूल विधायक को अस्पताल से मिली छुट्टी, जमानत मिलने पर जताई खुशी

कोलकाता। नारद स्टिंग टेप मामले में गिरफ्तार किए गए तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा को रविवार को यहां सरकारी अस्पताल से छुट्टी मिल गई, जिसके बाद उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में उन्हें मिली जमानत पर खुशी जताते हुए गीत गुनगुनाए और न्यायपालिका का आभार व्यक्त किया।

विधायक के परिवार के सूत्रों ने बताया कि मित्रा को घर पहुंचने के बाद घबराहट महसूस हुई और उन्हें ‘इनहेलर’ का इस्तेमाल करना पड़ा। मित्रा को 17 मई को पश्चिम बंगाल के मंत्रियों सुब्रत मुखर्जी एवं फरहाद हकीम और कोलकाता के पूर्व महापौर शोभन चटर्जी के साथ गिरफ्तार किया गया था। कलकत्ता उच्च न्यायालय की पांच न्यायाधीशों की एक पीठ ने 28 मई को चारों आरोपियों की अंतरिम जमानत मंजूर कर ली थी।

अदालत ने जमानत को मंजूरी देते समय एक यह भी शर्त रखी थी कि आरोपी इस मामले में प्रेस में कोई साक्षात्कार नहीं देंगे और न ही सार्वजनिक तौर पर कोई टिप्पणी करेंगे। विधायक ने अस्पताल से उनके बाहर आने पर उनके अभिवादन के लिए एकत्र समर्थकों से कहा, ”मुझे जमानत मिलने की खुशी है।”

मित्रा को कोविड-19 के बाद स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं और बीमारियों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मित्रा ने कहा कि वह नारद मामले पर कुछ भी नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने ”अनजाने में हुई किसी भी गलती” के लिए भगवान से क्षमा मांगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह पश्चाताप के लिए तैयार हैं। उन्होंने भवानीपुर स्थित अपने घर जाने के लिए खुली जीप में सवार होने से पहले एक-दो गीत गुनगुनाए।

Loading...

Check Also

देश में 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव – 2024, मतगणना 4 जून को होगी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली: भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा शनिवार (16 मार्च) को लोकसभा चुनाव – ...