Breaking News

दिल्ली: मूसलाधार बारिश के कारण कई इलाकों में यातायात प्रभावित

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार को हुई भारी बारिश के परिणामस्वरूप शहर के कई हिस्सों में जलभराव होने के कारण यातायात प्रभावित हुआ। पीडब्ल्यूडी के अनुसार पुल प्रह्लादपुर अंडरपास, महरौली-बदरपुर रोड, आनंद पर्वत, जखीरा अंडरपास, नांगलोई, मुंडका, उत्तम नगर, रोहतक रोड, संगम विहार, डाबरी, सीतापुरी, कृष्णा नगर, मधु विहार, छतरपुर, बादली और किराड़ी जैसे इलाकों में जलभराव की सूचना मिली।

यातायात पुलिस को जलभराव के कारण दक्षिणी दिल्ली के महरौली-बदरपुर रोड पर पुल प्रह्लादपुर अंडरपास को बंद करना पड़ा। दिल्ली में भारी बारिश के कारण कई हिस्सों में वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई, इसके मद्देनजर यातायात पुलिस ने सोशल मीडिया पर परामर्श जारी कर यात्रियों से ऐसी सड़कों से बचने को कहा।

दिल्ली की यातायात पुलिस ने ट्वीट किया, “जलभराव के कारण नांगलोई फ्लाईओवर से मुंडका (दोनों कैरिजवे) की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात प्रभावित है।” पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने कहा कि जलभराव की शिकायतों का निपटारा करने के लिए उसके स्थानीय अधिकारी काम में जुटे हुए हैं।

पीडब्ल्यूडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “बृहस्पतिवार को जलभराव से संबंधित अब तक बहुत कम शिकायतें प्राप्त हुई हैं और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जा रहा है।” भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार शहर में बृहस्पतिवार को दिन में सामान्य रूप से बादल छाए रहेंगे और मध्यम स्तर की बारिश के अलावा गरज के साथ बौछारें पड़ेंगी।

 

Loading...

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने श्रीनगर-संगलदान सेक्शन का निरीक्षण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने हाल ही में ...