Breaking News

डाॅक्टरों ने ली नवजात की जान

राजस्थान में एक प्रेग्नेंट महिला का ऑपरेशन करते डॉक्टरों के बीच मंगलवार (29 अगस्त) को झगड़ा हो गया था। इसका एक वीडियो भी सामने आया था। कथित रूप से झगड़े की वजह से नवजात की मौत हो गई थी। बच्चे की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आया है। यह वीडियो जोधपुर के उमेद हॉस्पिटल का बताया गया था। हॉस्पिटल के प्रिंसिपल एल भट्ट ने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही दोनों डॉक्टरों पर कार्रवाई की गई। दोनों को तुरंत हटा दिया गया। अब इस मामले का राजस्थान हाईकोर्ट ने भी संज्ञान लिया है। उन्होंने शाम तक हॉस्पिटल से जवाब देने को कहा है। हाईकोर्ट ने दो अधिकारियों को भी हॉस्पिटल भेजा है। बताया जा रहा है कि महिला को जिस वक्त भर्ती किया गया था तब उसकी हालत गंभीर थी लेकिन फिर भी जांच में यह देखा जाएगा कि कहीं झगड़े की वजह से तो महिला के बच्चे की जान नहीं गई।

 

जिन डॉक्टरों की लड़ाई हुई उनका नाम डॉक्टर अशोक नैनवाल और एमएल टाक है। वीडियो में दिखाया गया है कि नैनवाल बार-बार चिल्लाते हैं कि अपनी औकात में रहो।
वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों डॉक्टर आपस में बहस कर रहे होते हैं। ऑपरेशन थियेटर में मौजूद बाकी लोग उनको देख रहे होते हैं। दोनों डॉक्टर एक दूसरे पर चिल्ला रहे होते हैं। एक दूसरे को चुप करने की कोशिश कर रहे होते हैं।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...