Breaking News

जो लोग घुटने नहीं टेकते हैं उन्हें बीजेपी जांच एजेंसियों के जरिए फांसती है : उदय नारायण चौधरी , पूर्व विधान सभा अध्यक्ष

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष चारा घोटाले के एक मामले में रांची की जेल में बंद हैं मगर इसका बुरा असर उनकी पार्टी पर नहीं बल्कि नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) पर पड़ा है। नीतीश के करीबी और पूर्व विधान सभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बगावत का झंडा बुलंद कर दिया है और आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार ने बीजेपी से मिलकर लालू यादव को जेल भिजवाया है। मीडिया से बात करते हुए चौधरी ने कहा कि लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ बदले की नीयत से कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस खेल में नीतीश कुमार और बीजेपी के लोग शामिल हैं।

चौधरी ने साफ किया कि भले ही ये लोग बदले की कार्रवाई के तहत लालू को जेल भिजवा दें मगर इसका राजनीतिक फायदा लालू यादव और उनकी पार्टी को ही मिलेगा। जेडीयू नेतृत्व की आलोचना करते हुए चौधरी ने कहा कि पार्टी में लोकतांत्रिक मूल्य अब नहीं रहे। उन्होंने कहा कि जनकल्याणकारी योजनाएं लागू करने वाले नीतीश कुमार अब पीएम नरेंद्र मोदी की राह चल पड़े हैं और गलत फैसले लेकर राज्य के लोगों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और नीतीश सरकार जनविरोधी हो चुकी है।

चौधरी ने आरोप लगाया कि जो लोग घुटने नहीं टेकते हैं उन्हें बीजेपी जांच एजेंसियों के जरिए फांसती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही 2जी केस और आदर्श घोटाले में नेताओं को फंसाया था लेकिन नतीजा सबके सामने है। उन्होंने कहा कि चारा घोटाले में लालू जी ने क्या किया? 900 करोड़ के इस घोटाले में लालू जी की सीधी संलिप्तता कहीं से नहीं है। बावजूद इसके उन्हें तरह-तरह से परेशान किया जा रहा है क्योंकि वो दलितों-गरीबों की आवाज हैं, उन्होंने सामाजिक न्याय के लिए आवाज बुलंद की है।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...