Breaking News

जांच एजेंसी खटमल की तरह हैं , इनके काटने की वे परवाह नहीं करते : लालू प्रसाद यादव

पटना : प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा अपने परिवार के नाम से तीन एकड़ ज़मीन जब्त किए जाने के बाद लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जांच एजेंसी खटमल की तरह हैं. इनके काटने की वे परवाह नहीं करते.लालू यादव शनिवार को पटना में जनता दल से पूर्व सांसद अली अनवर पर लिखी एक किताब के विमोचन समारोह में बोल रहे थे. लालू यादव ने कहा कि जब वे आगे जाते हैं तब ये खटमल रूपी जांच एजेंसी मुझे मुख्य अतिथि बना देती हैं. लालू ने कहा कि जितना यह एजेंसी मेरे पीछे लगाते हैं उतना मेरा राजनीतिक ग्राफ़ ऊपर जाता है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चर्चा करते हुए लालू ने कहा कि राबड़ी देवी ने उन्हें तिलक लगाने से मना किया था कि ये आदमी ठीक नहीं है. लेकिन मैंने बिना सोचे समझे तिलक लगा दिया. लालू ने माना कि राबड़ी देवी की बात सही साबित हुई.

शराबबंदी पर लालू यादव ने कहा कि इसका यह आलम है कि आजकल शराब पीकर लोग उनके साथ सेल्फ़ी खिंचवाने पहुंच जाते हैं. लालू ने कहा कि उन्होंने मना किया था कि एक साथ देशी-विदेशी पर प्रतिबंध मत लगाओ इससे कई दिक़्क़तें आएंगी. लेकिन नीतीश ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया.

लालू ने कहा कि मुझे अफ़सोस है कि लोकसभा में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि धर्म निरपेक्षता हमारे संविधान की बुनियाद है. लालू ने कहा कि लोकतंत्र नहीं होता तो गाय बकरी चराने वाला लालू संसद सदस्य और मुख्यमंत्री नहीं होता.

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...