Breaking News

जन्मदिन के मौके पर अखिलेश को योगी और मायावती ने दी बधाई, सपा प्रमुख ने मेधावियों को लैपटॉप बांट यूपी सरकार से की ये मांग

अशाेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!

इस मौके पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अखिलेश यादव को बधाई दी है। मायावती ने ट्वीट कर उनके दीर्घायु होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट किया कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं उनके दीर्घायु जीवन की कामना। उनके परिवार के लोगों को भी इस अवसर की बधाई एवं शुभकामनायें।

अखिलेश यादव को आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी को हराने वाले भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी बधाई देते हुए उन्हें अपना बड़ा भाई बताया है। निरहुआ ने ट्वीट कर कहा कि बड़े भैया अखिलेश यादव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

अपने जन्मदिन के मौके पर अखिलेश ने यूपी बोर्ड के मेधावी छात्र-छात्राओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के पांच-पांच छात्रों को लैपटॉप बांटा। इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि उनकी प्रदेश में सरकार नहीं है, इसलिए कुछ बच्चों को लैपटॉप दे पा रहे हैं।

उन्होंने यूपी की योगी सरकार से कहा कि हम बीजेपी सरकार को याद दिलाना चाहते हैं कि उन्होंने कहा था कि सबको लैपटॉप देंगे। पिछली बार तो उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया और छात्रों को लैपटॉप नहीं दिया। अखिलेश ने इस बार सरकार से छात्रों को लैपटॉप देने की मांग की है।

बता दें कि अखिलेश के जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आ रहा है। लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर भंडारे का आयोजन किया गया है और केक कटिंग का भी कार्यक्रम प्रस्तावित है।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं और सीएम योगी नेता सदन हैं। विधानसभा के अंदर अखिलेश और योगी के बीच प्रदेश के तमाम मुद्दों को लेकर जुबानी जंग देखने को मिलती है। बता दें कि अखिलेश यादव का आज 49वां जन्मदिन है। साल 2012 में वह 38 साल की उम्र में प्रदेश के सबसे युवा मुख्यमंत्री बने थे।

Loading...

Check Also

देश में 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव – 2024, मतगणना 4 जून को होगी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली: भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा शनिवार (16 मार्च) को लोकसभा चुनाव – ...