Breaking News

छोटा सा कीड़ा बना लोगों के ‘दिलों का सुल्तान

सोशल मीडिया पर वैसे तो आपने कई अजीबो-गरीब वीडियो देखे होंगे फिर चाहे वो किसी इंसानी कारनामे का हो या फिर जानवर का। लेकिन इनदिनों एक ऐसे छोटे से कीड़े के अनोखे कारनामे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे जिस जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया।

सोशल मीडिया पर इस छोटे से बीटल के कई वीडियो पड़े हुए है जिसमें बीटल एक पेपर पर ड्राइंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। इन वीडियो में 6 महीने का बीटल (एक प्रकार का कीड़ा) एक पेन पकड़ा हुआ है और पेपर पर अपनी अनोखी ड्राइंग से कुछ ही दिनों में लोगों के दिलों का सुल्तान बन बैठा है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि बीटल की मालकिन मैंडी ने ‘स्पाइक द बीटल’ नाम से ट्विटर पर एक अकाउंट भी खोल दिया है।

महज कुछ ही दिन पहले बने इस अकाउंट के फॉलोअर्स की संख्या 45,000 तक पहुंच गई है। इसके साथ ही मैंडी ने बीटल की ड्राइंग को कई ई-कॉमर्स कंपनियों में बेचना भी शुरू कर दिया है और इसकी पहली ड्राइंग 316 डॉलर में बिकी।

इसके साथ ही मैंडी ने ‘स्पाइक द बीटल’ अकाउंट पर बीटल के कई और वीडियो भी शेयर किए है जिसमें बीटल खाते हुए भी दिखाई दे रहा है। इसके अलावा बीटल की मालकिन ने लोगों का शुक्रिया अदा करने के लिए ‘आइ लाइक स्पाइक’ नाम से कई बैच भी बनवाए हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ शेयर की।

Loading...

Check Also

कल रात मैंने एक सपना देखा…मैं बना कांग्रेस अध्यक्ष : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : पिछले कई दिनों से समाचार चैनलों, सोशल मीडिया और सुबह ...