Breaking News

गंगा स्नान के लिए परिवहन निगम द्वारा 1890 अतिरिक्त बसों का संचालन प्रारम्भ : प्रबंध निदेशक

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ : गंगा स्नान मेला के दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए परिवहन निगम ने अतिरिक्त 1890 बसें चलाने का निर्णय लिया है। यह जानकारी उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक संजय कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि स्नान का मुख्य पर्व आठ नवंबर को मनाया जाएगा। इससे दृष्टिगत श्रधालुओं के आवागमन को देखते हुए छह से आठ नवंबर तक अतिरिक्त बसें चलेंगी।
संजय कुमार ने बताया कि प्रदेशवासियों की सुविधा के लिए जिलेवार मुख्य शहरों-अयोध्या से 120 बसों, चित्रकूट से 100, देवीपाटन से 125, लखनऊ से 60, बरेली से 100, कानपुर से 107, हरदोई से 110, गाजियाबाद से 200, सहारनपुर से 120, इटावा से 60, वाराणसी से 145, गोरखपुर से 80, आजमगढ से 80 और अलीगढ से 92 बसें चलेंगी। उन्होंने बताया कि परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह के निर्देशानुसार प्रदेशवासियो को गंगा दशहरा पर्व पर बसों की बेहतर सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है।
संजय कुमार के निर्देश पर परिवहन निगम मुख्यालय में 24 घंटे कन्ट्रोल रुम स्थापित किया गया है। कण्ट्रोल रूम का नंबर 0522-2629857 है। उन्होंने बताया कि मुख्यालय अधिकारियो की ड्युटी लगायी गयी है। उक्त नंबर पर फोन करके किसी भी समय यथोचित जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। गाजियाबाद क्षेत्र ने बटेशवर मे अस्थाई कैम्प कार्यालय स्थापित किया है।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...