Breaking News

केरल में पिता ने सिर्फ 300 रुपए के लिए बेटी को किराए पर दिया , किराए के 300 रुपए से खरीदी शराब

अलाप्पुझा : केरल में नाबालिग के साथ हुए बलात्कार के मामले में शनिवार को स्पेशल टीम ने आरोपी पिता को पकड़ लिया। इस गिरफ्तारी के बाद मामले से जुड़ी कई हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं। नाबालिग का पिता शराब पीने का आदी था। मामले में अन्य छह आरोपियों की मदद करने के आरोप में उसे धरा गया है, जो पहले ही दबोचे जा चुके हैं। मामले की जांच-पड़ताल कर रहे अलाप्पुझा के उप-अधीक्षक पीवी बेबी ने बताया कि नाबालिग के पिता ने ही पहले मुख्यारोपी अथीरा (24) को अपनी बेटी को ले जाने दिया था। पिता को इसके बदले में रुपए मिले थे, जिससे उसने शराब खरीदी थी। बेबी के अनुसार, “अथीरा जब नाबालिग को उसके घर से लेकर रात में कई जगहों पर ले गया था, तब पिता को उसके इरादों के बारे में मालूम था।” आपको बता दें कि यहां बुधवार (17 जनवरी) को 15 साल की लड़की को रेप का शिकार बनाया गया था। दो पुलिसकर्मियों समेत छह लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

 

अधिकारियों की मानें तो पिता ने सिर्फ 300 रुपए के लिए बेटी को किराए पर ले जाने दिया था, जिससे उसने शराब खरीदी थी। वहीं, नारकोटिक्स सेल से जुड़ा पुलिस अधिकारी नेल्सन थॉमस (40), मरारीकुलम के प्रोबेशनरी एसआई केजी लाइजू (38) और दो अन्य युवक (22 वर्षीय जिनुमन और 28 वर्षीय प्रिंस) इस मामले के अन्य आरोपी हैं। मामला सामने आने के बाद ये पुलिस अधिकारी सेवाओं से निलंबित कर दिए गए थे।

डीएसपी के मुताबिक, “नाबालिग और मुख्यारोपी अधीरा के बयानों के आधार पर इस मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।” सभी आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 342, 363, 366ए, 370, और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यही नहीं, आरोपियों पर जुवेनाइल जस्टिस एक्ट और पॉस्को एक्ट के तहत भी मामले दर्ज किए गए हैं।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...