Breaking News

कृति सेनन ने कहा फिल्म ‘आदिपुरुष’ में किरदार के साथ जिम्मेदारी का अहसास भी

मुंबई। अभिनेत्री कृति सेनन ने कहा कि उन्हें ‘आदिपुरुष’ में देवी सीता का किरदार निभाने के साथ आने वाली जिम्मेदारियों का एहसास है और इस बात से टीम भी भलीभांति परिचित है। ओम राउत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म हिंदू महाकाव्य ‘रामायण’ पर आधारित है और इसमें प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे।

लंबे समय से इस प्रकार के संवेदनशील मुद्दों को लेकर कई कलाकारों को सोशल मीडिया पर ऑनलाइन आलोचना का शिकार होना पड़ा है क्योंकि दर्शक उन पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे थे। इसी के चलते अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ किया गया और वेब सीरिज ‘तांडव’ का एक दृश्य भी विवाद के घेरे में था।

‘आदिपुरुष’ के कलाकार सैफ अली खान ने भी इस फिल्म पर की गई एक टिप्पणी पर एक साक्षात्कार में माफी मांगी। सेनन ने कहा कि टीम को ‘आदिपुरुष’ की कहानी को संवेदनशीलता के साथ दिखाने का महत्व पता है। सेनन ने पीटीआई-भाषा को बताया, ”निश्चित तौर पर हमें एक दायरे के भीतर रहना होगा और हम जो किरदार अदा कर रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी को महसूस करना होगा।

सौभाग्य से मैं एक शानदार निर्देशक के हाथों में हूं, जिन्होंने इस विषय और सभी किरदारों पर खूब जानकारियां जुटाई हैं।” इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की ‘टी-सीरिज’ कर रही है और इसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हुई। सेनन इस फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। सेनन की यह पहली ऐसी फ़िल्म है, जिसमें खूब वीएफएक्स का इस्तेमाल हुआ है। अभिनेत्री ने कहा कि ब्लू स्क्रीन और क्रोमा पर शूटिंग का ‘बिल्कुल अलग तरह का अनुभव’ रहा।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...